मुजफ्फरनगर: ग्राम प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1310719

मुजफ्फरनगर: ग्राम प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: मामला छपार थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का बताया जा रहा है. यहां पर गांव के प्रधान शक्ति मोहन कि किसी बात को लेकर दिनेश जाटव नाम से कहासुनी हो गई थी. इसको लेकर प्रधान ने दिनेश जाटव को अपने घर बुलाकर उसकी चप्पल से पिटाई कर दी.

मुजफ्फरनगर: ग्राम प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दलित युवक को चप्पल से पीटने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ग्राम प्रधान पर युवक की चप्पल से पिटाई का आरोप लगा है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, मामला छपार थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का बताया जा रहा है, जहां कुछ दिन पूर्व गांव के प्रधान शक्ति मोहन कि किसी बात को लेकर दिनेश जाटव नाम के ग्रामीण से  कहासुनी हो गई थी. इसको लेकर ग्राम प्रधान ने दिनेश जाटव को पहले अपने घर बुलाया. इसके बाद उसकी चप्पल से पिटाई कर दी. घटना के समय वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया. वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

महाराजगंज: केन्द्रीय मंत्री के सामने ही BJP-कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, पंकज चौधरी को करना पड़ा यह काम 

क्या कहना है विधायक का? 
वायरल वीडियो पर पुरकाजी से गठबंधन के विधायक अनिल कुमार ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. उसमें कथित रूप से एक व्यक्ति को चप्पल से पीटा जा रहा है जब इस पूरे मामले की जानकारी की तो ये मामला थाना छपार क्षेत्र के जय भगवानपुर का व्यक्ति का निकला, जिसको तथाकथित उस व्यक्ति के द्वारा चप्पलों से मारा जा रहा था जो बिल्कुल गलत है. ऐसी कृत्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन से मेरा कहना है कि इसमें तत्काल कार्रवाई कर दोषी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, इस मामले में सीओ सदर हेमंत कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर थाना छपार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है. उक्त वीडियो में दिख रहे लोगों को चिन्हित कर तहरीर लेकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Watch live TV

 

Trending news