Meerut:कब्र से निकाला गया नसरीन का शव, मर्डर मिस्ट्री के खुलासे से मिलेगा इंसाफ
topStories0hindi1472129

Meerut:कब्र से निकाला गया नसरीन का शव, मर्डर मिस्ट्री के खुलासे से मिलेगा इंसाफ

मेरठ में एक अजीब मर्डर मिस्ट्री सामने आई है. यहां एक महिला का शव कब्र से खोदकर बाहर निकालना पड़ा. मर्डर मिस्ट्री में पति-पत्नी और वो का एंगल भी सामने आ रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला

Meerut:कब्र से निकाला गया नसरीन का शव, मर्डर मिस्ट्री के खुलासे से मिलेगा इंसाफ

पारस गोयल/मेरठ: कब्र से किसी का शव बाहर निकालने की घटनाएं बिरले ही कभी-कभार सामने आती हैं. मेरठ में फिल्मी स्टाइल में एक महिला की मौत और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने कब्र से लाश को बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद मृतक महिला के पिता की तहरीर पर ससुराल के पांच सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब हत्यारों की तलाश में जुटी है. इसके लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है. जहां कुछ दिन पहले नसरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. ससुराल वालों ने बताया कि नसरीन अचानक बीमार हुई और उसकी मौत हो गई थी, लेकिन परिजनों को ससुराल वालों की इस मनगढ़ंत कहानी पर शक हुआ. 
डीएम के आदेश पर शव कब्र से निकाला गया
परिजनों में डीएम से न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद डीएम के आदेश पर कब्र खोदकर लाश निकाली गई और उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात का खुलासा हुआ है. जिसके बाद पति समेत 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया. मृतक महिला के पिता का कहना है कि नसरीन का पति एक विदेशी महिला से अवैध संबंधों में था. विदेश जाने के लिए उसने एक करोड़ रुपये की डिमांड की थी और यही मांग पूरी ना करने पर वह कई बार मारपीट भी करता था और बाद में उसने तीन तलाक भी दे डाला. इसके बाद अचानक 29 नवंबर को विवाहिता की मौत हो गई .

 यह भी पढ़ें: भाई ने भाई को ही मौत के घाट उतारा, पुलिस कर रही जांच

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए डीएम से न्याय की गुहार लगाई और अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. फिलहाल पुलिस महिला के कत्ल के असल गुनहगारों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है.

WATCH: आज ही के दिन अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर भीड़ ने गिराया था विवादित ढांचा, जानें आज का इतिहास

Trending news