जीजा के प्‍यार में पागल बेटी ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1654017

जीजा के प्‍यार में पागल बेटी ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

बड़ी बेटे से शादी के आठ साल बाद भी कोई संतान न होने पर जीजा ने साली को प्‍यार में फंसाया. इतना ही नहीं चोरी-छिपे दोनों ने शादी भी कर ली. इसकी भनक पिता को लगी तो वह इसका विरोध करने लगा. इसके बाद बेटी ने उठाया खौफनाक कदम.  

जीजा के प्‍यार में पागल बेटी ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

नवादा : नवादा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां जीजा के प्‍यार में पागल बेटी ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी बेटी और दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, यह पूरी घटना नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव की है. यहां के रहने वाले उपेंद्र चौरसिया ने अपनी बड़ी बेटी पूजा की शादी करीब 8 साल पहले शेखपुरा के खखरा निवासी सुरेंद्र कुमार के साथ की थी. पुलिस के मुताबिक, शादी के कुछ दिन सुरेंद्र का ससुराल आना जाना हो गया. यहां पूजा की छोटी बहन काजल से भी वह मिलने लगा. 

जीजा से ही प्‍यार कर बैठी साली 
पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन बाद जीजा साली में प्‍यार हो गया. बताया गया कि सुरेंद्र और पूजा को कोई संतान नहीं था. ऐसे में सुरेंद्र ने अपनी साली काजल से शारीरिक संबंध बनाने लगा. इतना ही नहीं सुरेंद्र ने चोरी छिपे काजल से शादी भी कर ली. इसकी भनक ससुर उपेंद्र को लग गई. उपेंद्र इसका विरोध करने लगे. 

बड़ी बेटी ने दर्ज कराया था मुकदमा 
इसी बीच उपेंद्र का शव 6 मार्च को घर वालों ने गेहूं के बधार से बरामद किया. इस पर पूजा ने तीन लोगों के लिखाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया. एसपी नवादा अंबरीश राहुल ने बताया कि हत्‍याकांड की जांच के दौरान पता चला कि दामाद सुरेंद्र का उसकी साली काजल से अवैध संबंध चल रहा है. इसकी भनक ससुर उपेंद्र को लग गई थी. 

बेटी ने पिता के सिर पर वार किया 
उपेंद्र बिना पूजा को बताए इसका विरोध करने लगा. इस दौरान सुरेंद्र और उपेंद्र में कहासुनी भी हुई थी. बीते 5 मार्च को सुरेंद्र और उपेंद्र के बीच दोबारा लड़ाई शुरू हो गई. आवाज सुनकर काजल भी आ गई. इसके बाद गुस्‍साई काजल और दामाद सुरेंद्र ने मिलकर लोहे की रॉड से उपेंद्र के सिर पर हमला कर दिया. इसमें उपेंद्र की मौत हो गई. घर में किसी और को पता न चले इसके लिए शव को गेहूं के बधार में छिपा दिया. 

दोनों को जेल भेजा गया 
एसपी नवादा अबंरीश राहुल ने बताया कि जीजा सुरेंद्र और साली काजल को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया गया. देर से ही सही हिसुआ पुलिस की इस कामयाबी से लोगों का पुलिस के प्रति काफी विश्वास बढ़ा है. 

WATCH: शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पुल से 30 फीट नीचे गिरी, 10 से ज्यादा लोगों की मौत

Trending news