Gonda News: 30 लाख की सड़क को उखड़ने में 3 सेकंड नहीं लगे, हाथों से रोड उखाड़ते लोगों का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1816037

Gonda News: 30 लाख की सड़क को उखड़ने में 3 सेकंड नहीं लगे, हाथों से रोड उखाड़ते लोगों का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के गोंडा में लाखों रुपये की लागत से बनी सड़क सांप की केंचुली की तरह उखड़ने लगी है. लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार और जेई ने मिलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय सड़क योजना को लाखों रुपयों का पलीता लगाया है.

 Gonda Road

अतुल कुमार यादव/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में लाखों रुपये की लागत से बनी सड़क सांप की केंचुली की तरह उखड़ने लगी है. लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार और जेई ने मिलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय सड़क योजना को लाखों रुपयों का पलीता लगाया है. ठेकेदार और जेई के कारनामों का वीडियो बनाकर लोग अब सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. जाने कैसे  ठेकेदार और जेई ने किया भ्रष्टाचार.

यहां की है घटना 
यूपी एक गोंडा जिले के कटरा विधानसभा क्षेत्र के देवीतिलमहा में भ्रष्टाचार की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें साफ़ देखा जा रहा है कि लोग कैसे आसानी से हाथों से लाखों रुपये की लागत से बनी सड़क को उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल पंडित दीनदयाल उपाध्याय सड़क योजना के अंतर्गत 30 लाख रुपए की लागत से बनाई गई 700 मीटर सड़क बनाने के 1 सप्ताह पूर्व ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई.  सड़क को एक आम आदमी अपने पैरों से उखाड़ते हुए नजर आ रहा है. वहीं इस मामल इमं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क पर जानवर आ जा रहे है तो, अभी से ही यह सड़क उखड रही है. 

अधिकारियों के उड़े होश 
सड़क की वीडियो वायरल होने के बाद जिम्मेदार अधिकारियों के होश उड़ गए. वहीं इस वीडियो को संज्ञान में लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी विनोद कुमार त्रिपाठी  ने कहा कि मामले की जांच के लिए तत्काल प्रभाव से तीन सदस्यीय की टीम का गठन किया है. जांच के बाद रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं उन्होंने बताया कि सड़क का निर्माण हाल ही में पूरा हुआ है. सड़क निर्माण के बाद अभी पेमेंट का भुगतान ठेकेदार को नहीं किया गया है जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: 30 लाख की लागत से बनी सड़क, हाथ से छूने से उखड़ने लगी Video हुआ Viral

Trending news