निरहुआ और Amrapali Dubey के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म कलाकंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1311705

निरहुआ और Amrapali Dubey के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म कलाकंद

Latest Bhojpuri Movie: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के फैंस के लिए खुशखबरी है. इस सुपरहिट जोड़ी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' ( Bhojpuri Movie) जल्द ही रिलीज होने जा रही है. 

 निरहुआ और Amrapali Dubey के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म कलाकंद

Latest Bhojpuri Movie: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट जोड़ी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' ( Bhojpuri Movie Kalakand) का काम लगभग पूरा हो चुका है. जल्द ही इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. इसकी जानकारी निर्माता रत्नाकर कुमार ने  सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के माध्यम से निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैंस को दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि शूटिंग कंप्लीट.....रिलीज सून.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'कलाकंद' के सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं. वहीं 'कलाकंद' की कहानी और निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे हैं. फिल्म में दिनेश लाल याद, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह और संजय पांडेय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला रहा था. फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया है.

भोजपुरी फिल्म को लेकर रत्नाकर कुमार ने कहा कि फिल्म का पूरा काम मुंबई में कंप्लीट हो गया है. हम फिल्म को जल्द ही रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं. क्योंकि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा से ही भोजपुरी सिनेमा में हिट रही है. काफी समय से दोनों की कोई फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है तो ये एक अच्छा मौका है दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने के लिए. फिल्म बेहद ही मनोरंजन से भरपूर है. फिल्म में दर्शकों को निरहुआ का एक अलग रूप देखने को मिलेगा. जो अब से पहले दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा. 

fallback

बता दें कि यह एक पारिवारिक भोजपुरी फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा. भोजपुरी स्टार दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ियो में से एक हैं और पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है. 

Trending news