बिजली कटौती पर भड़के बाबा बुलडोजर, बेवजह शटडाउन किया तो शंट कर देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1737977

बिजली कटौती पर भड़के बाबा बुलडोजर, बेवजह शटडाउन किया तो शंट कर देंगे

CM Yogi Adityanath on Power Cut : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने 22 जून तक पूरे प्रदेश में बिजली कटौती पर रोक लगा दी है. समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्‍त हिदायत दी है कि बेवजह बिजली कटौती के कारण लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath on Power Cut : यूपी में बिजली कटौती को लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त निर्देश जारी कर दिया है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने 22 जून तक पूरे प्रदेश में बिजली कटौती पर रोक लगा दी है. समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्‍त हिदायत दी है कि बेवजह बिजली कटौती के कारण लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

बिजली कटौती की शिकायतों को दूर करें 
सीएम योगी ने ये निर्देश समीक्षा बैठक में दी है. उन्‍होंने कहा कि फॉल्‍ट ठीक करने के नाम पर बेवजह बिजली कटौती की जा रही है. बेवजह बिजली कटौती बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी. उन्‍होंने कहा कि किसी भी तरह की बिजली कटौती की शिकायत कहीं से नहीं मिलनी चाहिए. 

खराब ट्रांसफार्मर ठीक कर लें 
सीएम योगी ने कहा कि जहां भी ट्रांसफार्मर के खराब होने की सूचना मिल रही है, उसे तत्‍काल ठीक कराया जाए, जरूरत पड़ने पर उसे बदलवा भी सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि 1912 पर मिल रही शिकायतों का बिना हल निकाले निस्‍तारण होने पर कार्रवाई की जाएगी. 

पांच बिजली घरों को चालू किया गया 
सीएम योगी के सख्‍त रवैये को देखते हुए प्रदेश के पांच बिजली घरों में 1870 मेगावाट की ईकाइयों को चालू कर दिया गया. बता दें कि यूपी में बिजली की मांग बढ़ी है. प्रदेश के कुछ बिजली उत्‍पादन इकाइयों के खराब होने के कारण उत्‍पादन कम हो पा रहा है. बता दें कि यूपी में गर्मी शुरू होते ही बिजली कटौती की शिकायतें मिलनी लगी थीं. अधिकारी टेक्निकल फॉल्‍ट बताकर अपना पल्‍ला झाड़ लेते थे. वहीं, इन दिनों यूपी में पड़ रही भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं. ऊपर से बेवजह बिजली कटौती ने तो उन्‍हें बाहर निकलने पर मजबूर कर रखा है.   

WATCH: मदरसों में योग दिवस मनाने के निर्देश पर भड़के शफीकुर रहमान बर्क, जानें भाजपा और योग गुरुओं का मत

Trending news