जैसे कश्मीर पूरे भारत का मुकुट वैसे ही नोएडा पूरे उत्तर प्रदेश का मुकुट है: नंद गोपाल नंदी
Advertisement

जैसे कश्मीर पूरे भारत का मुकुट वैसे ही नोएडा पूरे उत्तर प्रदेश का मुकुट है: नंद गोपाल नंदी

नोएडा के 47वें स्थापना दिवस पर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी पंचशील बालक इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. जहां उनके द्वारा नोएडा और दादरी विधानसभा क्षेत्र में 107 करोड़ की कुल 81 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया. 

जैसे कश्मीर पूरे भारत का मुकुट वैसे ही नोएडा पूरे उत्तर प्रदेश का मुकुट है: नंद गोपाल नंदी

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा के 47वें स्थापना दिवस पर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी रविवार नोएडा पहुंचे. मंत्री ने पंचशील बालक इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. जहां उनके द्वारा नोएडा और दादरी विधानसभा क्षेत्र में 107 करोड़ की कुल 81 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया. इस दौरान औधोगिक मंत्री ने कहा कि "जैसे कश्मीर पूरे भारत का मुकुट है, उसी प्रकार नोएडा पूरे उत्तर प्रदेश का मुकुट है.

क्या ओवैसी की पार्टी में शामिल होंगे आजम खान? AIMIM प्रवक्ता ने चिट्ठी लिख पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता

अपराधियों के खिलाफ उठाए जा रहे कठोर कदम 
आपको बता दें कि नंदी ने 107 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. जिसमें 46.73 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 56.38 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया. मंत्री ने कहा कि सभी प्रदेश वासी महसूस करते होंगे कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा की इंडस्ट्री को एक अनुकूल वातावरण मिला है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ लगातार कठोर कदम उठाए जा रहे हैं. अब पूरे भारत में उत्तर प्रदेश सबसे अच्छा औद्योगिक प्रदेश कहा जाता है.

'विकास कार्यों में ना बरतें कोताही, अपराधियों पर कसें नकेल', CM योगी ने अधिकारियों के साथ बैठक में दिए ये निर्देश

दिल्ली हिंसा पर बोले औद्योगिक विकास मंत्री 
वहीं दिल्ली हिंसा पर औद्योगिक विकास मंत्री ने कहा कि हिंसा का इस देश में कोई स्थान नहीं है. हिंसा करने वालों से हमेशा सख्ती से निपटा गया है और आगे भी ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उत्तर प्रदेश ने एक मिसाल कायम ने की है. यूपी में जिस भी व्यक्ति ने हिंसा या दंगा करने का प्रयास किया है, ऐसे लोगों के खिलाफ योगी सरकार ने सख्त एक्शन लिया है. मैं नहीं समझता कि उत्तर प्रदेश में कोई भी व्यक्ति इतनी हैसियत रखता है कि वह योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में कोई दंगा कर सकेगा.

WATCH LIVE TV
 

Trending news