नोएडा में लोहा व्यापारी ने पत्नी संग मौत को गले लगाया, फ्लैट में मौजूद बहू-बेटियों को भनक नहीं लगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1435112

नोएडा में लोहा व्यापारी ने पत्नी संग मौत को गले लगाया, फ्लैट में मौजूद बहू-बेटियों को भनक नहीं लगी

Noida : गौतमबुद्ध नगर में लोहा व्यापारी और उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली.  दीपक गुप्ता की इकोटेक में लोहे का सामान बनाने की फैक्ट्री है.

नोएडा में लोहा व्यापारी ने पत्नी संग मौत को गले लगाया, फ्लैट में मौजूद बहू-बेटियों को भनक नहीं लगी

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddh Nagar) जिले में लोहा व्यापारी औऱ उसकी पत्नी ने पॉश सोसायटी के अपने फ्लैट में गुरुवार को आत्महत्या कर ली. लेकिन घर में ही मौजूद बेटी, बेटे-बहू को इस बात की भनक तक नहीं लगी. काफी देर बाद जब वो दोनों बाहर नहीं निकले तो परिजनों को संदेह हुआ. फ्लैट के कमरे में दोनों की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली. पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घरवालों से घटना को लेकर जानकारी जुटाना शुरू कर दी है.

Bareilly : बरेली में गन्ने की जूस की दुकान में बर्फ के बीच मांस के टुकड़े मिलने पर बवाल, पुलिस ने दर्ज किया केस

नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की ये घटना है, जहां कारोबार करने वाले पति औऱ पत्नी ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जानकारी दी कि बिसरख में ‘फ्यूजन होम्स सोसायटी’ में लोहा कारोबारी दीपक गुप्ता और उनकी पत्नी मृदुला गुप्ता रहती थीं. दोनों की उम्र 60 वर्ष के करीब है. दोनों पर भारी कर्ज का दबाव था और उधार चुकाने को लेकर वो परेशान थे.बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि मृतकों के परिजनों से सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

बिसरख पुलिस को मृदुला की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली और दीपक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया.उन्होंने कहा कि गुरुवार सुबह घटना के वक्त दंपति का बेटा, बहू और बेटियां भी फ्लैट में ही मौजूद थीं.एसएचओ का कहना है कि प्रांरभिक जांच में पता चला है कि दीपक गुप्ता की इकोटेक में लोहे का सामान बनाने की फैक्ट्री है. दीपक भारी उधारी होने के कारण बेहद तनाव में थे.हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और मामले में सभी पहलुओं से जांच कर रही है.

 

Trending news