आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने सुभासपा छोड़ अलग नई पार्टी बनाने वाले शशि प्रताप सिंह पर हमला बोला है. सुनील अर्कवंशी का कहना है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते शशि प्रताप सिंह को पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने शशि प्रताप पर पलटवार करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर नहीं, बल्कि शशि प्रताप सिंह बिन पेंदी के लोटे हैं. उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. वह अपना इलाज कराएं. सुनील अर्कवंशी का कहना है कि शशि की पार्टी चंद दिनों की ही है और 1 महीने में ही पार्टी का खात्मा हो जाएगा.


आपको बता दें कि ओम प्रकाश राजभर के प्रतिनिधि और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पूर्व प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने अब ओपी राजभर का दामन छोड़कर खुद की पार्टी बना ली. इतना ही नहीं पार्टी छोड़ने के साथ ही शशि प्रताप सिंह सैकड़ों पुराने कार्यकर्ताओं को भी अपने साथ ले गए.


खुशखबरी! मुसीबत में पड़े इन Ration Card धारकों की दूर हुई परेशानी, इस तारीख से मिलेगा फ्री राशन


शशि प्रताप अब तक नेताजी के आगे पीछे दौड़ रहे थेः सुनील अर्कवंशी
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने शशि प्रताप सिंह पर कटाक्ष किया है. उनका कहना है " मेरी समझ से शशि प्रताप सिंह  बिन पेंदी के लोटे हैं. उन्होंने शशि प्रताप सिंह पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अभी तक आपका यह बयान कहां था? अभी तक कहां थे? जब आप नेता जी के आगे पीछे दौड़ने का काम करते थे, नेताजी के साथ में आप खड़े थे, तो नेता जी की विचारधारा अच्छी लग रही थी, आज कैसे विचारधारा नेताजी की खराब हो गई?"


बिन पेंदी के लोटे तो शशि प्रताप हैंः सुनील अर्कवंशी
सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा " नेताजी पूरी तरीके से पहले भी सही थे आज भी सही है, बिन पेंदी के लोटे तो शशि प्रताप हैं. अगर आपको सच्चा सिपाही बनकर पार्टी में रहना था, पार्टी में आपको पद देने का काम किया गया था, सम्मान देने का काम किया गया था. आज आप खुद ही बिन पेंदी के लोटे बन गए हैं. आप लोगों को बता रहे हैं कि हमने पार्टी बना ली. पार्टी बनाने से कुछ नहीं होता. पार्टी और संगठन बड़ी मुश्किल से चलता है. यह चंद दिनों की पार्टी है. ऐसी बहुत सी पार्टियां बनी हैं. हमारी समझ से 1 महीना भी पार नहीं कर पाएंगे पार्टी का खात्मा हो जाएगा."


Pehchano Kaun: इस बच्ची ने नेशनल टीवी से शुरू किया था एक्टिंग करियर, आज है भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस


शशि का मानसिक संतुलन खराब हो चुका हैः सुनील अर्कवंशी
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा " सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हर समाज के बेटे को उठाने का काम करते हैं. शशि प्रताप पूरी तरीके से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे, तब उनको याद नहीं आ रहा था कि ओमप्रकाश राजभर सच बोल रहे थे या झूठ पहले आपने ऐसा कभी नहीं कहा. आज पूरी तरीके से भ्रष्ट शशि प्रताप हैं. अभी तक आप उनके साथ में कैसे चलते चले आए. इससे पहले आपने कभी नहीं कहा कि वह भ्रष्ट हैं." 


उन्होंने कहा "आज भ्रष्ट में शामिल शशि प्रताप हैं ना कि ओमप्रकाश राजभर. शायद नेता जी जो लड़ाई लड़ रहे हैं. वही उनको नहीं पच रहा है. इसकी वजह से आज आरोप लगा रहे हैं. वंशवाद का कोई आरोप नहीं है नेताजी पर. हम जैसे व्यक्ति को नेताजी पार्टी में लाए. पार्टी में प्रदेश का सर्वोच्च पद देने का काम किया. पार्टी में हम को टिकट देने का काम किया. कश्यप समाज के लोगों को टिकट देने का काम किया. यह पूरी तरीके से निराधार है. शशि प्रताप का मानसिक संतुलन पार्टी से निकाले जाने के बाद खराब हो चुका है. शायद उनको आरोप लगाने की बजाय अपना इलाज करवाना चाहिए."


भोजपुरी अदाकारा Mani Bhattacharya खूबसूरती में नहीं हैं किसी से कम, बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात, देखें तस्वीरें


सुभासपा ने शशि को फटका दिया हैः सुनील अर्कवंशी
सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा "शशि प्रताप सिंह को पार्टी पहले ही निकाल चुकी है, तो टूट कहां से हुई. मेरी समझ से जो जानकारी है शशि प्रताप पूरी तरीके से लूटने का काम कर रहे थे. पार्टी विरोधी गतिविधियों में पूरी तरीके से लिप्त थे. आज शशि प्रताप जो बयान दे रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है. आज नेताजी जो गरीबों, वंचितों, पिछड़ों की लड़ाई करने का काम करते हैं, शायद कहीं ना कहीं शशि प्रताप को यह अच्छा नहीं लग रहा है."


सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा "वह लगातार उल्टे सीधे बयान दिया करते थे उनको कहा जाता था कि पार्टी की गाइडलाइन के हिसाब से बयान दें. आज वह कह रहे हैं कि पार्टी में टूट है कहीं टूट नहीं है. वो कह रहे है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को झटका, तो आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने इनको खुद फटका दिया है."


WATCH LIVE TV