Pehchano Kaun: इस बच्ची ने नेशनल टीवी से शुरू किया था एक्टिंग करियर, आज है भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1253044

Pehchano Kaun: इस बच्ची ने नेशनल टीवी से शुरू किया था एक्टिंग करियर, आज है भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

अपने चहेते फिल्मी कलाकारों की लाइफ के बारे में हर कोई ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है. आज के दौर में तो लोग उनके पल-पल की अपडेट जानने में बड़ी दिलचस्पी रखते हैं. इसमें सबसे ज्यादा लोग उनके बचपन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

Pehchano Kaun: इस बच्ची ने नेशनल टीवी से शुरू किया था एक्टिंग करियर, आज है भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Pehchano Kaun: अपने चहेते फिल्मी कलाकारों की लाइफ के बारे में हर कोई ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है. आज के दौर में तो लोग उनके पल-पल की अपडेट जानने में बड़ी दिलचस्पी रखते हैं. इसमें सबसे ज्यादा लोग उनके बचपन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में पहचानो कौन की सीरीज में आज हम आपके लिए एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस  के बचपन की फोटो लेकर आए हैं.

आम्रपाली दुबे हैं क्यूट सी स्माइल वाली यह बच्ची 
आपको पहचानना है कि फोटो में नजर आ रही यह क्यूट सी स्माइल वाली बच्ची कौन है. आज इस बच्ची का नाम टॉप भोजपुरी एक्ट्रेसेस में अव्वल नंबर पर है. अपने बचपन की इस फोटो में नजर आ रही दिल को छू लेने वाली स्माइल आज भी बिल्कुल ऐसी ही है. अब तो आप जान ही गए होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं?

अगर अब भी नहीं पहजाने तो चलिए हम ही बता देते हैं. दरअसल, व्हाइट फ्रॉक पहने एक हाथ में बलून और एक हाथ में स्टिक पकड़े खिलखिलाती यह बच्ची कोईऔर नहीं, बल्कि आमॅपाली दुबे हैं. यह इनके तीसरे जन्मदिन की फोटो है. 

Pehchano Kaun: यह प्यारी बच्ची है Bhojpuri Cinema का खास चेहरा, जानें इस एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

फिल्मी करियर की शुरुआत
आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. आम्रपाली ने नेशनल टीवी के सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.उन्हें पहला ब्रेक 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से मिला था. इसके बाद 'रहना है तेरी पलकों की छॉव में' और 'फिर मेरा नाम करेगी रोशन' शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया, लेकिन यहां वह अपनी कोई खास पहचान नहीं बना सकीं. कुछ टीवी सीरियल करने के बाद आम्रपाली ने फिल्मों में किस्मत आजमाना शुरू कर दिया और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया. 

 New Bhojpuri Song: Ankush Raja का नया गाना 'हरियर साड़ी में सोमारी' रिलीज, अनीषा पांडे के देसी अंदाज ने मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस
आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत दिग्गज स्टार दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म करके की थी. इसके बाद उन्होंने निरहुआ के साथ लगभग 2 दर्जन फिल्में की हैं. आज उन्हें पूरा देश जानता है. उन्होंने यह मुकाम अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर हासिल किया है. वह भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news