OP Rajbhar का बड़ा बयान- अखिलेश को नहीं है सुभासपा की जरूरत, BJP में जाने को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1260642

OP Rajbhar का बड़ा बयान- अखिलेश को नहीं है सुभासपा की जरूरत, BJP में जाने को लेकर कही ये बड़ी बात

राष्ट्रपति चुनाव में राजग उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि विपक्ष ने सुभासपा से समर्थन नहीं मांगा. इसलिए आदिवासी समाज से आने वाली महिला को समर्थन देने का फैसला किया है.

OP Rajbhar का बड़ा बयान- अखिलेश को नहीं है सुभासपा की जरूरत, BJP में जाने को लेकर कही ये बड़ी बात

OP Rajbhar News: यूपी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार के बाद से लगातार अखिलेश यादव पर हमलावर रहे सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. पार्टी में पड़ी फुट पर ओपी राजभर ने कहा कि समुद्र से एक लोटा पानी निकाल लेने से फर्क नहीं पड़ेगा. भारतीय जनता पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि जो जहां बुलाएगा वहां जाऊंगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश को शायद सुहेल देव पार्टी की जरूरत नहीं है. हालांकि गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी गठबंधन खत्म हो रहा है. 

इसलिए कर रहे हैं द्रौपदी मुर्मू का समर्थन 
राष्ट्रपति चुनाव में राजग उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि विपक्ष ने सुभासपा से समर्थन नहीं मांगा. इसलिए आदिवासी समाज से आने वाली महिला को समर्थन देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की अपील पर और गृहमंत्री के कहने पर वो राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मूर्मु को समर्थन करेंगे. सपा छोड़ने और एनडीए में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई. सिर्फ राष्ट्रपति उम्मीदवार के समर्थन को लेकर बात हुई थी. 

शिवपाल ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- नेता जी को अपमानित करने वाले का कर रहे समर्थन 

सपा से फॉर्च्यूनर कार मिलने की खबर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम फॉर्च्यूनर से नहीं बल्कि इनोवा से चलते हैं. मेरे पास दो इनोवा हैं और मेरे पास कोई फॉर्च्यूनर नहीं है ना मैं कभी फॉर्च्यूनर से चला हूं. गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि समाजवादी पार्टी को हमारी जरूरत नहीं है, जब अखिलेश प्रेस वार्ता करते हैं तो जयंत चौधरी को बुला लेते हैं, लेकिन हमें नहीं बुलाते.

CRIME NEWS: 10वीं के 4 बच्चों ने UKG में पढ़ने वाले छात्र का किया था अपहरण, फिरौती न मिलने पर दिया हत्या की वारदात को अंजाम

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news