President Election 2022: शिवपाल ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- नेता जी को अपमानित करने वाले का कर रहे समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1260346

President Election 2022: शिवपाल ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- नेता जी को अपमानित करने वाले का कर रहे समर्थन

President Election 2022: शिवपाल ने कहा कि 'यह कहते हुए मुझे दुख और क्षोम हो रहा है कि जो समाजवादी कभी नेताजी के अपमान पर आग बबूला हो जाते थे, आज उसी विरासत के लोग नेताजी को अपमानित करने वाले व्यक्ति का राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन कर रहे हैं. ऐसा लगने लगा है कि पूरी पार्टी मजाक का पात्र बनकर रह गई है'. 

President Election 2022: शिवपाल ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- नेता जी को अपमानित करने वाले का कर रहे समर्थन

लखनऊ: प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav ) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह नियति की अजीब विडंबना है कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में उस व्यक्ति का समर्थन किया है, जिसने हम सभी के अभिभावक और प्रेरणा और ऊर्जा के स्रोत आदरणीय नेता जी को उनके रक्षा मंत्री काल में पाकिस्तानी गुप्तचर संस्था आईएसआई का एजेंट बताया था. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि समाजवादी पार्टी को राष्ट्रपति प्रत्याशी के तौर पर एक अदद समाजवादी विरासत वाला नाम ना मिला.

अखिलेश को दिया यह सुझाव 
शिवपाल सिंह यादव ने पत्र जारी करते हुए कहा कि 'मैं आपका (अखिलेश यादव) और समाजवादी पार्टी के शुभचिंतकों का ध्यान एक बेहद गंभीर व संवेदनशील विपय़ की और दिलाना चाहता हूं. यह नियति की अजीब विडंबना है कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में उस व्यक्ति का समर्थन किया है, जिसने मुलायम सिंह यादव को पाकिस्तानी गुप्तचर संस्था आईसआई का एजेंट बताया था'. 

उन्होंने पत्र में आगे लिखा-  'यह दूर्भाग्यपूर्व है कि समाजवादी पार्टी को राष्ट्रपति प्रत्याशी के तौर पर एक अदद समाजवादी विरासत वाला नाम न मिला. यह कहते हुए मुझे दुख और क्षोम हो रहा है कि जो समाजवादी कबी नेताजी के अपमान पर आग बबूला हो जाते थे, आज उसी विरासत के लोग नेताजी को अपमानित करने वाले व्यक्ति का राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन कर रहे हैं. ऐसा लगने लगा है कि पूरी पार्टी मजाक का पात्र बनकर रह गई है'. 

उन्होंने लिखा-' प्रिय अखिलेश जी मुझे अपनी सीमाएं पता है, आप समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं. ऐसे में मेरा सुझाव है कि उपरोक्त बिंदुआं के आलोक में फैसले पर पुनर्विचार करें'. 

अखबार की कटिंग से डिप्टी सीएम मौर्य ने कसा था तंज 
बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीते शुक्रवार को एक अखबार की कटिंग सोशल मीडिया पर शेयर किया था. शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'समाजवादी पार्टी अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी जिन्हें आप राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन दे रहे हैं,श्री मुलायम सिंह यादव जी के लिए दिये बयान पर क्या कहेंगे!'. अखबार में छपी खबर के मुताबिक यशवंत सिन्हा उस समय बीजेपी नेता थे. मुलायम सिंह यादव रक्षा मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. 

अखबार की कटिंग में लिखा है कि पटना के बीजेपी ऑफिस में पत्रकारों से बातचीत में यशवंत सिन्हा ने दावा किया कि एक खुफिया रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो रही है कि सीधे तौर से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी से जुड़े हैं.सिन्हा आगे दावा करते हैं, 'एक फाइल प्रधानमंत्री कार्यालय में है जिसमें मुलायम सिंह यादव के ISI एजेंट से सीधे जुड़े होने की बात लिखी है'. 

WATCH LIVE TV

Trending news