अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले सूबे में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से झूठे वादें किए. भाजपा का एक ही एजेंडा है कि जनता को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटा जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक समान शिक्षा को मंजूरी दी जायेगी: OP Rajbhar 
ओपी राजभर ने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी. भाजपा जातीय जनगणना नहीं कराना चाहती है. जब तक जातिवाद जनगणना नहीं कराई जाएगी तब तक विकास नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव  यूपी के सीएम पद की शपथ लेंगे उस दिन 300 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा की जाएगी. हम चाहते हैं कि देश एक है तो शिक्षा एक सी क्यों नहीं है. अमीर का बेटा क से कंप्यूटर और गरीब का बेटा क से कबूतर नहीं पड़ेगा. सपा सरकार आनें पर एक समान शिक्षा को मंजूरी दी जायेगी.


सरकार जातीय जनगणना करने से बच रही है: ओम प्रकाश राजभर
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विधान सभा चुनाव में भाजपा को जमीन में दफनाने के बाद ही मैं दम लूंगा. उन्होंने कहा कि सरकार जातीय जनगणना करने से बच रही है. जब जानवरों की गणना हो सकती है तो फिर आदमी की क्यों नहीं हो सकती. हमारी सरकार आई तो प्रदेश की जनता के लिए पांच साल तक बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी.


बता दें कि फर्रुखाबाद में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश की सभा के दौरान अचानक से मच गिर गया. जिससे कई नेता चोटिल हो गए. इसके बाद अकेले राजभर ही मच पर रुके और बाकी के बचे हुए नेता को मंच से नीचे उतार दिया गया. 


Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाने पर देसी गर्ल ने किया धांसू डांस, चारों ओर हो रही चर्चा

कांग्रेस मैराथन में इनाम नहीं मिलने पर लड़कियों ने किया जमकर हंगामा, चिटिंग का लगाया आरोप

बलिया में गरजे शिवराज, कहा- राहुल बाबा त्रिपुंड लगा रहे, प्रियंका गंगा नहा रही, फिर भी झांसे में नहीं आएगी जनता

Viral Desi Dance Video: ढोलक की थाप पर ऐसे झूमीं चाची, डांस देख जीरो फिगर वाली लड़कियां भी जाएंगी शरमा!


 


WATCH LIVE TV