Meerut: 24 घंटे से कार में बैठा रहा सांप, मदारी से लेकर मैकेनिक परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1399807

Meerut: 24 घंटे से कार में बैठा रहा सांप, मदारी से लेकर मैकेनिक परेशान

मेरठ में एक अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला. यहां एक कार में कुछ सांप घुस गए. बस फिर क्या था कार मालिक के साथ ही मोहल्ले वाले दहशत में आ गए. मदारी को बुलाया गया, लेकिन मदारी भी सांप को निकालने में नाकाम रहा. जानें फिर क्या हुआ.

Meerut: 24 घंटे से कार में बैठा रहा सांप, मदारी से लेकर मैकेनिक परेशान

पारस गोयल/मेरठ: मेरठ की एक कार में दाखिल हुए सांपों के झुंड की वजह से चौबीस घंटे तक मोहल्ले वाले हलाकान रहे.रविवार को कार के भीतर तीन सांपों को लोगों ने जाते देखा. सपेरे को आनन-फानन में बुलाया गया.सांप को बाहर निकालने के लिए सपेरे ने बीन बजानी शुरू की. उसने सारे प्रयास कर डाले लेकिन सांप तो गाड़ी में मानों कुण्डली मार कर बैठ गए थे. 

किसी ने दिखाई हिम्मत कोई हुआ पस्त
24 घंटे बाद सोमवार सुबह हिम्मत करके सपेरा और एक अन्य व्यक्ति गाड़ी को किसी तरह ड्राइव करके कार रिपेयरिंग सेंटर ले गए. वहां कार मैकेनिक से कहा कि वह इस गाड़ी में छिपे सांप को निकाल दे. दिलचस्प बात यह है कि सर्विस सेंटर के लोगों की हिम्मत भी जवाब दे गई. ऐसे में कार फिर वापस घर में खड़ी कर दी गई. सपेरा भी गाड़ी में मौजूद थे. हालांकि बाद में एक कार मैकेनिक ने हिम्मत करके गाड़ी को खोला और तब जाकर एक सांप को निकालने में कामयाबी हासिल हुई. बीन बजाकर सांप को ढूंढने को नाकाम सपेरा फिर उसे लेकर चला गया. इस तरह परिवार सहित मोहल्ले के लोगों ने राहत की सांस ली. 

यह भी पढ़ें: Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी को बड़ी राहत, उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत अर्जी मंजूर की 
स्थानीय लोगों की शिकायत
ये पूरी घटना मेरठ के जागृति विहार स्थित कीर्ति पैलेस की है. पॉश कॉलोनी में गाड़ी में छिपे सांप ने सभी को दहशत में भर दिया. मोहल्ले वालों का कहना है कि आए दिन यहां सांप निकलते हैं. लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता. मोहल्ले वालों ने बताया कि सांप निकलने का प्रमुख कारण यहां कुछ ही दूरी पर स्थित एक नाला है. लोगों का कहना है कि इस नाले की वजह से ही सांप उनके घरों में दाखिल हो जाते हैं. ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. 

Trending news