saharanpur: ग्लोकल कॉलेज के छात्रों का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने 2 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान जिंदाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छात्र अपने कॉलेज बस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. यह वीडियो सहारनपुर जनपद के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के ग्लोकल यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है.


 जब इस मामले में छानबीन की गई तो यह वीडियो ग्लोकल यूनिवर्सिटी में डी फार्मा कर रहे छात्रों का निकला. इनमें से 2 छात्रों की पहचान हो गई है. जिसके नाम शोभन पुत्र रिजवान अहमद और शबाब मलिक पुत्र मोहम्मद दिलशाद निवासी गन कुलडी खेड़ा थाना बिहारीगढ़ जनपद सहारनपुर है. अन्य छात्र भी ग्लोकल यूनिवर्सिटी के हैं जो कि बी फार्मा और बी फार्मा कर रहे हैं इनके नामों का पता लगाया जा रहा है. 


फिलहाल इस वीडियो वायरल होने के बाद एसआई असगर अली द्वारा थाना मिर्जापुर में ही मुकदमा अपराध संख्या 21/ 23 धारा 153 505 भादवि पंजीकृत करा दिया गया है. इस वीडियो वायरल में पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है. यह वीडियो सोशल मीडिया व ट्विटर पर वायरल हुआ है.