योगी के मंत्री का अनोखा बयान, कहा- 'पाकिस्तान की लड़कियां अब, हिंदुस्तानी लड़कों से विवाह करने को बेताब'
Advertisement

योगी के मंत्री का अनोखा बयान, कहा- 'पाकिस्तान की लड़कियां अब, हिंदुस्तानी लड़कों से विवाह करने को बेताब'

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह मिर्जापुर पहुंचे. जहां उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पाकिस्तान की लड़कियों को लेकर अनोखा बयान दिया है.

योगी के मंत्री का अनोखा बयान, कहा- 'पाकिस्तान की लड़कियां अब, हिंदुस्तानी लड़कों से विवाह करने को बेताब'

राजेश मिश्र/मीरजापुर: उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह मिर्जापुर पहुंचे. जहां उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पाकिस्तान की लड़कियों को लेकर अनोखा बयान दिया है. मंत्री ने कहा, "पाकिस्तान की लड़कियां भी अब, हिंदुस्तानी लड़कों से विवाह करने को बेताब हैं"

भारत में विवाह करने पर 60 साल तक की जिंदगी सिक्योर: मंत्री
दरअसल, राज्य मंत्री ने भारत में विकास के बढ़ते कदम की सराहना करते हुए यह बयान दिया. मंत्री ने कहा कि भारत के विकास का असर पड़ोसी देश पाकिस्तान की लड़कियों पर भी पड़ रहा है. वह अब हिंदुस्तान के लड़कों से शादी करना चाहती हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तान में निकाह करने पर न जाने कब तलाक मिल जाए. वहीं, भारत में विवाह करने पर 60 साल तक की जिंदगी तो सिक्योर हो जाती है. मंत्री ने कहा कि यह बदलते भारत की तस्वीर और विश्वास है.

ये 5 हेल्दी ड्रिंक बनाएंगे आपकी हड्डियों को मजबूत, कैल्शियम और विटामिन डी के हैं बेहतर विकल्प

श्रमिकों के बच्चों के लिए 18 मंडलों में 18 अटल आवासीय विद्यालय संचालित
दरअसल, श्रम एवं सेवायोजन मंत्री विंध्याचल स्थित अष्टभुजा गेस्ट हाउस पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि श्रमिकों के कल्याण के लगाता काम किया जा रहा है. इसके लिए प्रदेश के 18 मंडलों में 18 अटल आवासीय विद्यालय श्रमिकों के बच्चों के लिए संचालित किए जा रहे हैं. जहां रहना, खाना और पढ़ाई भी मुफ्त उपलब्ध कराई जा रही है.

Madhu Sharma ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या वेस्टर्न, Bhojpuri Actress हर लुक में लगती हैं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

श्रम विभाग करता है एक प्रतिशत सेस वसूल
मंत्री ने बताया कि प्रदेश में सरकारी, गैर सरकारी सभी प्रकार के निर्माण के दौरान श्रम विभाग एक प्रतिशत सेस वसूल करता है. जिससे श्रमिकों के लिए विशेष काम किया जाता है. इससे श्रमिकों के बच्चों के उत्थान के लिए शिक्षा, विवाह के साथ ही उनके परिवार के उत्थान के लिए अन्य विकास के कार्य संचालित किए जाते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news