Pathan release: पठान रिलीज को लेकर परेशान सिनेमाघर मालिक, हिन्दू संगठनों ने दी ये धमकी
Advertisement

Pathan release: पठान रिलीज को लेकर परेशान सिनेमाघर मालिक, हिन्दू संगठनों ने दी ये धमकी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान (PATHAAN) अलीगढ़ के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर कई संगठन विरोध जता चुके हैं और ऐलान कर चुके हैं कि इसको सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे.

Pathan release: पठान रिलीज को लेकर परेशान सिनेमाघर मालिक, हिन्दू संगठनों ने दी ये धमकी

प्रमोद कुमार/ अलीगढ़: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान (PATHAAN) अलीगढ़ के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर कई संगठन विरोध जता चुके हैं और ऐलान कर चुके हैं कि इसको सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे. जिसके बाद अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमाघर संचालकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. आज सीमा पीएस मल्टीप्लेक्स के मालिक ने एसएसपी ऑफिस में उक्त के संबंध में एक प्रार्थना पत्र दिया है.

सुरक्षा को लेकर प्रशासन को दिया ज्ञापन
सिनेमाघर (Movie Theater) के मैनेजर अक्षय दीक्षित ने बताया कि उन्होने पठान फिल्म के लिए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है. क्योंकि कुछ लोग इस फिल्म के बहिष्कार को लेकर उत्पाद मचा सकते हैं. भारतीय सरकार द्वारा बनाई गई सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म (Movie) को स्वीकृति दी है. इसके बाद कल रात से ही सिनेमाघर में कल रात से पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी हैं

25 जनवरी को होगी पठान रिलीज
सेंसर बोर्ड की स्वीकृति के बाद पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होनी हैं. इसी को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट पर हैं. और सिनेमाघर मैनेजर को सुरक्षा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया हैं. मामले पर अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने बताया कि यह पठान मूवी रिलीज हो रही है.  तो उसको लेकर कुछ सेक्शन और सोसाइटी में रोष है. उसके लिए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ज्ञापन दिया है. तथ्यों की जांच कर हंगामा करने वालों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news