Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1268356

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह और माही श्रीवास्तव के वायरल हो रहे वीडियो के इस शानदार धमाकेदार सॉन्ग का नाम है- 'ले लो पुदीना'. पिछले एक साल में इस गाने ने व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह सॉन्ग भोजपुरी सिनेप्रेमियों को बहुत ही पसंद आ रहा है.

 

 

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का मेगास्टार कहलाते हैं. उनकी दमदार फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. पवन सिंह हर दिल अजीज स्टार है. पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है. फिलहाल, सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों पवन सिंह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस गाने ने लोकप्रियता का इतिहास रच दिया है. करोड़ों लोग अब तक इस गाने को देख चुके हैं. इस वीडियो में आपको पवन सिंह पुदीना बेचते हुए नजर रहे हैं. पुदीना (Pudina) बेचते हुए उन्हें एक बेहद ही खूबसूरत बाला के दीदार हो जाता है. इस खूबसूरत बाला और पवन सिंह को साथ देख दर्शक उनमें ही खोकर रह गए. आपको बता दें कि यह हसीना और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) हैं. 

पवन सिंह और माही श्रीवास्तव का गाना जमकर हो रहा वायरल
आपको बता दें कि माही ने बहुत ही कम समय में नाम और शोहरत हासिल की है. भोजपुरी सिनेमा की यह खूबसूरत अदाकारा परदे पर कई मेगास्टार्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं. वहीं, भोजपुरी सिनेमा के बड़े एक्टर्स भी माही के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आते हैं.

गाजीपुर दबंग ग्राम प्रधान ने काटे सैकड़ों पेड़, वन विभाग ने लगाया 3 लाख का जुर्माना

आज जिस वायरल वीडियो की बात हम कर रहे हैं उसमें माही भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने में देसी अवतार में नजर आ रहे डैशिंग पवन सिंह और कोमल कली माही की जोड़ी बड़ी कमाल की लग रही है. 

पवन सिंह के देसी लुक ने मचाया बवाल
पवन सिंह ने अपनी एक्टिंग का दमदार लड़का लगाकर इस गाने में जान डाल दी है. आप देख सकते हैं कि वह किस गाने में रिक्शा पर पुदीना बेचने निकले हैं. पुदीना न बिकने पर वह बड़े हैरान परेशान नजर आते हैं. उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं.

उनमें कोई भी आम इंसान खुद की छवि देख सकता है. इस गाने में उनका अंदाज ठेठ देहाती है. बनियान और लुंगी पहनकर उन्होंने गले में गमछा डाल रखा है. वहीं, माही भी सलवार सूट में बड़ी प्यारी नजर आ रही हैं. इस वीडियो के देखकर आपको वाकई बहुत मजा आने वाला है.

आदत है, बदल डालोः बहुत ज्यादा सोचना मेंटल हेल्थ के लिए हो सकता है बेहद खतरनाक, ऐसे पाएं छुटकारा

धमाकेदार सॉन्ग का नाम है- 'ले लो पुदीना'
पवन सिंह और माही श्रीवास्तव के वायरल हो रहे वीडियो के इस शानदार धमाकेदार सॉन्ग का नाम है- 'ले लो पुदीना'. पिछले एक साल में इस गाने ने व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह सॉन्ग भोजपुरी सिनेप्रेमियों को बहुत ही पसंद आ रहा है.

गाने के वीडियो को अब तक देख चुके हैं करोड़ों लोग
वेव म्यूजिक पर रिलीज किए गए इस गाने में पवन सिंह ने अपने सुरों से सजाया है और इसमें उनका साथ दिया है अनुपमा यादव ने. इस गाने के लिरिक्स कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने का वीडियो 66,365,390 करोड़ लोग देख चुके हैं और इसे 404k लाइक्स मिल चुके हैं.लगातार इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news