Petrol-Diesel Crisis: लखनऊ वालों के लिए बड़ी खबर, हो रही 1 लाख लीटर तेल की कटौती
Advertisement

Petrol-Diesel Crisis: लखनऊ वालों के लिए बड़ी खबर, हो रही 1 लाख लीटर तेल की कटौती

Petrol-Diesel in Lucknow: पेट्रोल पंप के पास डिपो से तेल की सप्लाई पूरी नहीं हो पा रही है. ऐसे में शाम होते होते तेल खत्म हो जाता है और लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. वहीं, कुछ कंज्यूमर्स ने यह भी बताया है कि नॉर्मल पेट्रोल न मिलने की वजह से लोगों को प्रीमियम एक्सपी 95 पेट्रोल भरवाना पड़ रहा है.

Petrol-Diesel Crisis: लखनऊ वालों के लिए बड़ी खबर, हो रही 1 लाख लीटर तेल की कटौती

Petrol-Diesel in Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में पेट्रोल और डीजल का संकट बरकरार है. लोगों को जरूरत के हिसाब से लोगों को तेल नहीं मिल पा रहा है. दरअसल, लखनऊ में तेल की दो बड़ी कंपनियों ने करीब एक लाख लीटर तक के पेट्रोल और 80 हजार लीटर तक के डीजल की कटौती की है. वहीं, कंपनियों ने साफ मना कर दिया है कि उधार में तेल नहीं दिया जाएगा. ऐसे में शहर में डिमांड के अनुसार तेल की सप्लाई नहीं हो पा रही है और गांव में भी यह किल्लत बरकरार है. 

लोगों को हो रही है परेशानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट्रोल पंप के पास डिपो से तेल की सप्लाई पूरी नहीं हो पा रही है. ऐसे में शाम होते होते तेल खत्म हो जाता है और लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. वहीं, कुछ कंज्यूमर्स ने यह भी बताया है कि नॉर्मल पेट्रोल न मिलने की वजह से लोगों को प्रीमियम एक्सपी 95 पेट्रोल भरवाना पड़ रहा है. कुछ पेट्रोल पंप ऐसे भी हैं जो दो दिन से बंद पड़े हैं.

अब नहीं मिल रहा उधार पर माल
तेल की कमी की वजह से पेट्रोल पंप अब टंकी फुल नहीं कर रहे और लोगों को कम ही तेल दे रहे हैं. वहीं, कम्पनियां ये दावा कर रही हैं कि सप्लाई नॉर्मल है. सभी को डिमांड के हिसाब से ही पेट्रोल-डीजल मिल रहा है. हालांकि, जानकार यह बता रहे हैं कि तेल कोटे में 15-20 प्रतिशत की कटौती तो हो ही रही है. बताया जा रहा है कि अब कंपनियां तेल देने से पहले डायरेक्ट पेमेंट मांग रही हैं. जबकि पहले आउटस्टैंडिंग (उधार) पर ही काम हो जाता था. पंपों के पास पैसा न होने की वजह से कम ही तेल मंगवा रहे हैं और लोगों को दिक्कत हो रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news