Noida News: महिला पायलट और पति की दरिंदगी, दस साल की मासूम को सुलगती प्रेस से जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1790834

Noida News: महिला पायलट और पति की दरिंदगी, दस साल की मासूम को सुलगती प्रेस से जलाया

देश की राजधानी Delhi के द्वारका जिले के बागडोला गांव से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां महिला पायलट (Pilot) और उसकी पत्नी ने घर में काम कर रही दस साल की मासूम बच्ची को पहले से लात-घूंसे और बेलन से पिटाई की, जब इतने से उनका मन नहीं भरा,तो गर्म प्रेस से बच्ची के जिस्म को जला दिया.

Noida News: महिला पायलट और पति की दरिंदगी, दस साल की मासूम को सुलगती प्रेस से जलाया

दिल्ली: देश की राजधानी Delhi के द्वारका जिले के बागडोला गांव से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां महिला पायलट (Pilot) और उसकी पत्नी ने घर में काम कर रही दस साल की मासूम बच्ची को पहले से लात-घूंसे और बेलन से पिटाई की, जब इतने से उनका मन नहीं भरा,तो गर्म प्रेस से बच्ची के जिस्म को जला दिया. बच्ची के शरीर पर जख्म उसके साथ हुए जुर्म की गवाही दे रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला पायलट और उसके पति को हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश किया. जानिए क्या है मामला 

यह है पूरा मामला 
दिल्ली के बागडोला गांव में 10 साल की मासूम बच्ची पर महिला पायलट और उसके पति ने शर्मसार कर देने वाला जुल्म ढहाया है. दरअसल इन्होने दस साल की नाबालिग बच्ची को अपने बच्चे की देखभाल के लिए घर में रखा था. मिली जानकारी के अनुसार इसकी आड़ में आरोपी बच्ची से साफ़-सफाई, बर्तन, कपड़े धुलवाने के अलावा घर के बाकी काम भी करवाते थे. अगर बच्ची से काम करने के दौरान कुछ गलती हो जाती थी, तो पायलट महिला और उसका पति बच्ची की बेलन, लात-घूंसों से पिटते थे. 

प्रेस से जलाया बच्ची का जिस्म 
अपने बच्चे की देखभाल के नाम पर आरोपी पायलट और  उसका पति दस साल की मासूम बच्ची से घर जा निजी काम करवाते थे. इतना ही नहीं अगर अगर बच्ची से काम करने के दौरान कुछ गलती हो जाती थी, तो बच्ची को बेहरमी से पिटते थे.  बच्ची की जानकारी के अनुसार आरोपी पति-पत्नी ने उसे पेंट प्रेस करने के लिए दी थी. प्रेस करने के दौरान बच्ची से पेंट जल गई. इसके बाद दोनों आरोपियों ने मासूम को बेरहमी से पिटा और बाद में उसके जिस्म को गर्म प्रेस से जला दिया, जिसमे बच्ची के शरीर पर छाले हो गए. 

पुलिस ने दी जानकारी 
बच्ची के साथ हुई मारपीट की गवाही उसके जिस्म पर निशान दे रहे थे. मामले की जानकरी मिलते ही बच्ची के परिजनों ने पायलट महिला अरु उसके पति की जमकर पिटाई की. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से अदालत ने दोनों को पुलिस रिमांड में भेज दिया. वहीं इस मामले में जांच कर रहे अधिकारी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची को इलाज के बाद चाइल्ड होम भेज दिया है. बच्ची काफी डरी हुई है. यहां पर बच्ची की काउंसलिंग कराने के अलावा एक्सपर्ट उसका ध्यान रख रहे हैं. 

WATCH: उत्तराखंड के बड़कोट में आसमान से बरसी आफत, बादल फटने से मलबे में दबे कई वाहन

Trending news