बाहुबली MLA राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट, 3 दिन से धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1289166

बाहुबली MLA राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट, 3 दिन से धरने पर बैठे

Pratapgarh Raja Bhaiya Father Udai Pratap Singh House Arrest: राजा उदय प्रताप सिंह ने साफ कहा है कि जबतक शेखपुर आशिक गांव से विशेष समुदाय द्वारा लगाया गया गेट नहीं हटाया जाएगा, वह धरने पर बैठे रहेंगे. इसको लेकर पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया और राजा उदय प्रताप को समझाने की बहुत कोशिश की गई. ताजा खबर के मुताबिक उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. पढ़ें खबर-

बाहुबली MLA राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट, 3 दिन से धरने पर बैठे

Raja Udai Pratap Singh House Arrest: बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के पिता राजा उदय प्रताप सिंह तीन दिन से धरने पर बैठे थे. आज उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह नित्यक्रिया करने गए राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने घर में नजरबंद कर लिया. इसको लेकर उनके समर्थक आक्रोशित हैं. इसी के साथ आज यानी 5 अगस्त को व्यापारियों ने कुंडा बंद का भी आह्वान किया है. बाजार बंदी को लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

प्रयागराज: महाधिवक्ता कार्यालय में आग लगने का मामला, हाईकोर्ट ने प्रमुख सचिव न्याय को किया तलब

क्यों दिया जा रहा है धरना
गौरतलब है कि कुंडा के शेखपुर आशिक गांव में विशेष समुदाय ने एक मजहबी गेट लगाया था, जिसे अब हटाने की मांग की जा रही है. इसी को लेकर बुधवार से कुंडा तहसील में उदय प्रताप सिंह और उनके समर्थक धरना दे रहे हैं. इसको लेकर प्रशासन में हड़कंप मच गया और राजा उदय प्रताप को मनाने की काफी कोशिशें की गईं, लेकिन वह नहीं माने. इसके बाद उन्हें आज हाउस अरेस्ट कर लिया गया. इसी के चलते आज कुंडा डेरवा समेत कई बाजारों को राजा उदय प्रताप सिंह के समर्थन में बंद किया गया है. 

Purvanchal News: डॉन बृजेश सिंह की रिहाई को लेकर AIMIM का बड़ा बयान, BJP सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप

गेट और राजा के महल के बाहर पुलिस तैनात
मामला कुंडा कोतवाली इलाके के शेखपुर का है. इलाके में तनाव को देखते हुए मजहबी गेट की सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था करने के साथ भारी पुलिस बल को भी तैनात किया गया है. साथ ही, पीएससी को भी बुला लिया गया है. भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह के महल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई है. 

UP Weather Update: यूपी के 44 जिलों में आज जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

गेट हटाए जाने तक चलेगा धरना
बताया जा रहा है कि स्‍थानीय प्रशासन की अनदेखी की वजह से बुधवार को राजा उदय प्रताप सिंह तहसील परिसर में एसडीएम कोर्ट और सीओ ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए और उनके समर्थक भी वहां पहुंच गए. उदय प्रताप की मांग है कि जब तक मोहर्रम का गेट नहीं हटाया जाएगा, वह वह धरने पर ही बैठे रहेंगे.

Bollywood Movies 2022: 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के बाद अब इस फिल्म पर हुआ बवाल...

Trending news