Prayagraj: 24 घंटे तक पुलिस कस्टडी में रहेगा अतीक अहमद का बेटा अली, रंगदारी और धमकाने मामले में होगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1291838

Prayagraj: 24 घंटे तक पुलिस कस्टडी में रहेगा अतीक अहमद का बेटा अली, रंगदारी और धमकाने मामले में होगी पूछताछ

Prayagraj News: बाहुबली अतीक अहमद का बेटा अली अहमद 24 घंटे तक पुलिस की कस्टडी में रहेगा... कोर्ट ने इसके लिए मंजूरी दे दी है. अली अहमद पर रंगदारी मांगने और जमीन पर कब्जा करने का आरोप है...

 

Prayagraj: 24 घंटे तक पुलिस कस्टडी में रहेगा अतीक अहमद का बेटा अली, रंगदारी और धमकाने मामले में होगी पूछताछ

मो गुफरान/प्रयागराज: बाहुबली अतीक अहमद (Bahubali Ateeq Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) की पुलिस कस्टडी मंजूर हो गई है. अतीक का बेटा आठ अगस्त सुबह 10 बजे तक तक पुलिस की कस्टडी में रहेगा. अली प्रयागराज (Prayagaraj)  के करैली थाने की पुलिस की कस्टडी में रहेगा. रविवार सुबह 10 बजे से उसकी कस्टडी शुरू हो रही है. बता दें कि अली ने पिछले हफ्ते ही कोर्ट में सरेंडर किया था. कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका नामंजूर कर दिया था. इसके बाद अली को नैनी जेल (Naini Jail) भेज दिया गया. अतीक के बेटे अली पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित था.

इन मामलों में होगी पूछताछ

प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने और पिस्टल सटाकर धमकाने के मामले में पूछताछ होगी. धमकी मामले में इस्तेमाल पिस्टल बरामदगी को लेकर भी  पूछताछ होगी. इसके अलावा माफिया अतीक अहमद के करीबियों और उसके गुर्गों की गतिविधियों को लेकर भी पूछताछ चलेगी. सुबह 10 बजे से करैली पुलिस नैनी जेल (Naini Jail) से उसे कस्टडी में लेगी. सात अगस्त की सुबह 10 बजे से आठ अगस्त की सुबह 10 बजे तक अली अहमद पुलिस कस्टडी (police custody) में रहेगा.

अली का होगा डॉक्टरी परीक्षण

कस्टडी में लेने से पहले उसका चिकित्सकीय परीक्षण (medical test) किया जाएगा. कोर्ट का निर्देश है कि किसी भी तरह की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना नहीं दी जाए. उसके खाने पीने का भी ध्यान रखा जाए. संपूर्ण कार्यवाही की वीडियोग्राफी की जाएगी.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 अगस्त के बड़े समाचार

दिसंबर को हुआ था मुकदमा दर्ज
अली अहमद के खिलाफ करेली थाने में 31 दिसंबर को प्रॉपर्टी डीलर से मारपीट करने और रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिस पिस्टल से हवाई फायरिंग की गई थी, उसकी बरामदगी के लिए पुलिस ने अली अहमद की कस्टडी रिमांड मांगी थी. पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन पर कब्जा करने का आरोप था.

Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया

Trending news