गंभीर आरोप: स्कूल टीचर की बर्बरता, बच्चे को पीटते हुए उसके मुंह में डाला डंडा, गले में आईं चोटें
Advertisement

गंभीर आरोप: स्कूल टीचर की बर्बरता, बच्चे को पीटते हुए उसके मुंह में डाला डंडा, गले में आईं चोटें

बच्चे के साथ हुई बर्बरता से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है. परिजनों ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. मेजा थाने की पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गंभीर आरोप: स्कूल टीचर की बर्बरता, बच्चे को पीटते हुए उसके मुंह में डाला डंडा, गले में आईं चोटें

मो. गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज के मेजा इलाके में एक शिक्षिका की छात्र के साथ बर्बरता की घटना सामने आई है. उरुवा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय ओनौर में तैनात एक टीचर पर दूसरी क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट के साथ जमकर मारपीट करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं, शिक्षिका पर एक गंभीर आरोप यह भी है कि उसने बच्चे के मुंह मे डंडा डाल दिया. इस बर्बरता की वजह से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का अंतिम संस्कार आज, आखिरी यात्रा की तैयारियां शुरू

बच्चे के परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत
छात्र के साथ हुई बर्बरता से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है. परिजनों ने टीचर के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मेजा थाने की पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले हाथ से फिर डंडे से मारा
बता दें, उरुवा ब्लॉक के ओनौर गांव निवासी अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा-2 का छात्र है. आरोप है कि स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात रोशनी मिश्रा किसी बात को लेकर अंकित पर नाराज हो गई और उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. इतने में भी अध्यापिका का गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो उसने डंडे से छात्र को मारना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब टीचर ने बच्चे के मुंह में ही डंडा डाल दिया.

संभल: गजरौला हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

बच्चे के गले में आईं गंभीर चोट
शिक्षिका के इस बर्ताव के कारण अंकित के गले में गंभीर चोट लग गई. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए शिक्षिका के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. घटना को लेकर मेजा थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया है कि पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले में साक्ष्यों को संकलित करने के साथ ही आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news