उमेश पाल हत्‍याकांड के 13 दिन बाद शूटर शाबिर के भाई की मिली डेड बॉडी, अधिकारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1602755

उमेश पाल हत्‍याकांड के 13 दिन बाद शूटर शाबिर के भाई की मिली डेड बॉडी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Umesh Pal Hatyakand : प्रयागराज के पूरामुक्ति थाना क्षेत्र के वाले मारियाडीह गांव के रहने वाले जाकिर हुसैन अपने बहनोई अकरम के यहां 21 फरवरी को आया हुआ था. जाकिर हुसैन 5 दिन पहले अपनी बहनोई के साथ खेतों में पानी लगाने के लिए गया हुआ था. 

उमेश पाल हत्‍याकांड के 13 दिन बाद शूटर शाबिर के भाई की मिली डेड बॉडी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

प्रयागराज : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के शूटर शाबिर के भाई का शव कौशांबी जिले में मिलने से हड़कंप मच गया. लोगों ने खेत में शव देख पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. परिजनों ने शव की शिनाख्त शूटर शाबिर के भाई के रूप में की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी के मुताबिक, परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. 

यह है पूरा मामला 
घटना कोखराज कोतवाली के महमदपुर की है. यहां प्रयागराज के पूरामुक्ति थाना क्षेत्र के वाले मारियाडीह गांव के रहने वाले जाकिर हुसैन अपने बहनोई अकरम के यहां 21 फरवरी को आया हुआ था. बताया जा रहा है कि जाकिर हुसैन 5 दिन पहले अपनी बहनोई के साथ खेतों में पानी लगाने के लिए गया हुआ था. इस दौरान जाकिर के बहनोई अकरम खेतों में पानी लगाने लगे और उसको वहीं पास पेड़ के नीचे बैठा दिया. 

खेत में पड़ा मिला शव 
अकरम के मुताबिक, जब कुछ देर बाद वापस आया तो जाकिर वहां नहीं मिला. इसके बाद मृतक जाकिर के बहनोई अकरम ने घर आकर खोजा तो जाकिर नहीं मिला. इसके बाद उसने सूचना जाकिर के परिजनों को दिया. गुरुवार को ग्रामीणों ने खेत में एक अधेड़ का शव देखा तो मामले की सूचना कोखराज पुलिस को दी. कोखराज पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त उमेश पाल हत्याकांड के शूटर साबिर के भाई जाकिर हुसैन के रूप में की.

मानसिक रूप से चल रहा था परेशान 
उमेश पाल हत्याकांड के शूटर साबिर हुसैन के भाई जाकिर हुसैन का शव मिलने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जाकिर के चाचा समसुद्दीन के मुताबिक, 8 साल पहले जाकिर हुसैन अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल गया था. 5 महीने पहले वह जेल से छूट कर आया था. जब से वह जेल से छूट कर आया था वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. 

बहन की शव की शिनाख्‍त 
सीओ सिराथू केजी सिंह के मुताबिक, थाना कोखराज के महमदपुर में एक शव मिलने की सूचना मिली थी. शव की शिनाख्त जाकिर हुसैन के रूप में कराई गई. जाकिर हुसैन की बहन ने शव की शिनाख्त किया है. इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की जांच की जा रही है. 

WATCH: प्रयागराज केस में उस्मान के एनकाउंटर को पत्नी ने बताया झूठा, बताई मुठभेड़ वाली रात की पूरी कहानी

Trending news