प्रयागराज हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे का नाम FIR में दर्ज, सभी हत्यारोपियों पर इनाम बढ़ाने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1594529

प्रयागराज हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे का नाम FIR में दर्ज, सभी हत्यारोपियों पर इनाम बढ़ाने की तैयारी

Umesh Pal Shootout: माफिया अतीक अहमद के फरार बेटे असद पर शासन स्तर से इनाम घोषित करने की तैयारी है... असद की गिरफ्तारी पर एक लाख तक की इनामी राशि घोषित की जा सकती है... उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक का बेटा असद फरार है. 

प्रयागराज हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे का नाम FIR में दर्ज, सभी हत्यारोपियों पर इनाम बढ़ाने की तैयारी

मो.गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद से प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) और प्रशासन लगातार एक्शन मोड़ में है. माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) के करीबियों के अवैध निर्माण को चिन्हित कर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है. वहीं उमेश पाल हत्याकांड में फरार माफिया अतीक के बेटे की तलाश तेज हो गई है.  सूत्रों के मुताबिक STF की टीम रोहतक, मेवात से सटे हथीन, नूंह और फरीदाबाद के कई क्षेत्रों में दबिश दे चुकी है.  टीम को इन इलाकों से अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और गुर्गों से जुड़ी कई अहम जानकारियां मिलीं. पुलिन ने असद को एफआईआर में नामजद कर दिया है. एफआईआर में असद का नाम जोड़ दिया गया है. मूल FIR में असद का नाम नहीं था.

असद पर इनामी राशि बढ़ाने की तैयारी
माफिया अतीक अहमद के फरार बेटे असद पर शासन स्तर से इनाम घोषित करने की तैयारी है. असद की गिरफ्तारी पर एक लाख तक की इनामी राशि घोषित की जा सकती है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक का बेटा असद फरार है. असद अतीक के तीसरे नंबर का बेटा है. फिलहाल, असद की गिरफ्तारी पर प्रयागराज पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

हरियाणा-पंजाब में हो सकता है अतीक का बेटा असद
उमेश पाल हत्याकांड में फरार माफिया अतीक के बेटे की तलाश हरियाणा और पंजाब में की जा रही है. एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने हरियाणा और पंजाब में डेरा डाले हुए है. हरियाणा में सफेदपोश माफिया के घर पर अतीक के बेटे असद के जाने की सूचना मिली थी.टीम को इनपुट मिले थे कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी UP के प्रयागराज से कानपुर होते हुए मथुरा के रास्ते हरियाणा में प्रवेश कर चुके हैं. एसटीएफ की टीम ने सफेदपोश माफिया के घर छापेमारी की. फिलहाल अतीक का बेटा असद एसटीएफ के पकड़ में नहीं आया है.

अतीक के करीबी के अवैध निर्माण को ढहाया गया
बुधवार को अतीक के करीबी जफर अहमद (Zafar Ahmed) के अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया. वहीं, आज अतीक के करीबी सफदर अली के राजरूपपुर स्थित दो मंजिला मकान को ध्वस्त किया जाएगा. सफदर के मकान को ध्वस्त किए जाने की खबर मिलते ही स्थानीय बीजेपी पार्षद मिथिलेश सिंह मौके पर पहुंच गए. वह माफिया अतीक के करीबी सफदर के समर्थन में उतर गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पूरी कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

24 फरवरी को घर के बाहर हुआ उमेश पाल पर हमला
प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में शुक्रवार (24 फरवरी) शाम को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल पर शाम करीब 4.30 बजे घर के ठीक बाहर हमला हुआ था. हमलावरों ने गोली और बम से हमला किया. घटना में उमेश पाल और दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे. घायल हालत में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उमेश और एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई थी. वहीं, बीते दिन दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई. सुलेम सराय इलाके में दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड से पूरा प्रदेश दहल गया है.

UP Politics यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए BJP की नई रणनीति, चुनाव प्रबंधन का रोडमैप तैयार, इन नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

WATCH: जेल जाने से पहले ध्यान लगाता दिखा राम रहीम, 40 दिन की पैरोल खत्म

Trending news