चंदौली में प्रियंका गांधी बोलीं- "जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है, वह खुद से नहीं बने हैं"
Advertisement

चंदौली में प्रियंका गांधी बोलीं- "जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है, वह खुद से नहीं बने हैं"

 चंदौली पहुंची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं जनता से कह रही हूं आप इतने वर्षों से उत्तर प्रदेश में जाति और धर्म के आधार पर वोट दे रहे हैं. इससे आपको क्या फायदा हुआ. सिर्फ राजनीतिक दलों का नेताओं का फायदा हुआ. 

फाइल फोटो.

संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश में यूपी विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. छह चरणों के चुनाव हो चुके हैं. जबकि एक चरण का चुनाव अभी बाकी है. इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सकलडीहा पहुंची. यहां उन्होंने सकलडीहा इंटर कॉलेज मैदान पर कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र सिंह मुन्ना के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं जनता से कह रही हूं आप इतने वर्षों से उत्तर प्रदेश में जाति और धर्म के आधार पर वोट दे रहे हैं. इससे आपको क्या फायदा हुआ. सिर्फ राजनीतिक दलों का नेताओं का फायदा हुआ. वही सत्ता में रहते हैं. वह जान गए कि 5 साल बाद आएंगे, आप से धर्म की बात करेंगे. जाति की बात करेंगे. काम करने की क्या जरूरत है, जब कोई काम के बारे में पूछ ही नहीं रहा. उनको फिर पास मिल जाएगा धर्म और जाति का, तो वह संघर्ष क्यों करेंगे. जनता के साथ काम क्यों करेंगे, महंगाई कम क्यों करेंगे, बेरोजगारी कम क्यों करेंगे. नहीं करेंगे ना. मैं लोगों को यही समझाती हूं." 

UP Election 7thPhase Poll: पीएम मोदी ने जौनपुर में रैली कर बदला पूर्वांचल का माहौल

"जनता ने मोदी जी को पीएम बनाया है"
प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी जी से सवाल पूछने की हिम्मत होनी चाहिए. जनता ने मोदी जी को पीएम बनाया है. खुद थोड़ी बने हैं. उनकी सत्ता थोड़ी है, जनता की सत्ता है. यह लोकतंत्र है, तो हिम्मत होनी चाहिए. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ रही है. बहुत समय बाद 400 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. मुझे अपने कार्यकर्ताओं, नेताओं और प्रत्याशियों पर बहुत गर्व है, क्योंकि वह जमकर लड़ रहे हैं. वहीं, पोस्ट पोल एलायंस के सवाल पर प्रियंका गांधी ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह बाद की बात है. अभी बात करने से क्या होगा. 

वहीं, यूक्रेन मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए प्रियंका ने कहा कि सरकार को ठीक तरीके से योजना बनानी चाहिए थी. अब जो भी है हम सब एक हैं. देश एक है. बच्चों और जितने भी हिंदुस्तानी वहां फंसे हुए हैं उनको निकालने के लिए पूरी तरह से प्रयास होना चाहिए.  

विकास और बुलडोजर साथ में काम करेगा, इसके लिए दमदार सरकार की जरूरत: सीएम योगी

WATCH LIVE TV

Trending news