परिवार के सामने देखते ही देखते नदी में डूबे भाई-बहन, तलाश में जुटे गोताखोर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218809

परिवार के सामने देखते ही देखते नदी में डूबे भाई-बहन, तलाश में जुटे गोताखोर

यूपी के रायबरेली (Raebareli) में गंगा स्नान करने गए भाई बहन नदी के गहरे पानी में डूब गए. पूरा मामला सरेनी थाना के गेगासों घाट का है. वहीं, परिवार के सामने देखते ही देखते भाई-बहन नदी में डूब गए. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

परिवार के सामने देखते ही देखते नदी में डूबे भाई-बहन, तलाश में जुटे गोताखोर

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: यूपी के रायबरेली (Raebareli) में गंगा स्नान करने गए भाई बहन नदी के गहरे पानी में डूब गए. पूरा मामला सरेनी थाना के गेगासों घाट का है. वहीं, परिवार के सामने देखते ही देखते भाई-बहन नदी में डूब गए. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल, गोताखोरों की मदद से भाई बहन की तलाश जारी हैं.

National Herald Case: राहुल गांधी आज ED के सामने होंगे पेश, कांग्रेस की यह नेता हुईं हाउस अरेस्ट!

परिवार के सामने देखते ही देखते भाई-बहन नदी में डूबे
आपको बता दें कि कानपुर के रहने वाला 20 वर्षीय आशुतोष परिजनों के घर लालगंज आया था. वह परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए घाट पर गया. घाट पर परिवार के सभी लोग किनारे की तरफ ही नहा रहे थे. इसी बीच आशुतोष और उसकी 24 वर्षीय मौसेरी बहन विदिशा और वैभव गहरे पानी की तरफ चले गए. जब अचानक तीनों डूबने लगे तो हड़कंप मच गया.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश जारी 
तभी पास में ही नहा रहे एक व्यक्ति ने वैभव को तो बचा लिया, लेकिन विदिशा और आशुतोष गहरे पानी में डूब गए. जिसके बाद लोगों ने पुलिस चौकी को घटना से अवगत कराया. घाट पर पहुंची पुलिस ने जाल डलवाकर दोनों की खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश जारी है. फिलहाल, उनका पता नहीं चल सका है. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

WATCH LIVE TV

Trending news