रायबरेली: लाई और नमकीन खाकर तीन सगी बहनों की तबीयत खराब, दो की मौत, एक का इलाज जारी
Advertisement

रायबरेली: लाई और नमकीन खाकर तीन सगी बहनों की तबीयत खराब, दो की मौत, एक का इलाज जारी

मामला ऊंचाहार थाना इलाके के मिर्ज़ा इनायतउल्लाह गांव का है.

फाइल फोटो.

रायबरेली: रायबरेली में लाई-नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हालत बिगड़ गई. वहीं, इलाज के दौरान दो बच्चियों की मौत हो गई जबकि एक अन्य का इलाज जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

कहां का है मामला?
मामला ऊंचाहार थाना इलाके के मिर्ज़ा इनायतउल्लाह गांव का है. यहां के रहने वाले नवीन सिंह की तीन बेटियां सुबह पास के संदीप जनरल स्टोर से लाई और नमकीन खाने के लिए लेकर आई थीं. लाई और नमकीन खाते ही तीनों बच्चियों को उल्टियां होने लगीं. आनन-फानन में परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां दो बच्चियों की मौत हो गई. 

परिजनों ने बच्चियों के शव को दफनाया 
परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किये दोनों बच्चियों को गोकना घाट से नाव से जाकर नदी के पार दोनों शवों को दफना दिया. इस बीच एक अन्य बेटी की भी तबीयत खराब होने लगी, तो उसे भी परिजन अस्पताल लेकर गए. जहां उसके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है. 

एसडीएम ऊंचाहार के मुताबिक, 5 वर्षीय पीहू और 10 वर्षीय वैष्णवी की इलाज के दौरान मौत हुई है. जबकि 7 वर्षीय विधि का इलाज चल रहा है. उधर जिला प्रशासन को मामले की जानकारी होते ही एसडीएम ऊंचाहार ने पुलिस बल के साथ गोकना घाट पहुंचे और कब्र से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. संदीप जनरल स्टोर नाम की जिस दुकान से लाई और नमकीन बच्चों ने खरीदी थी, वहां खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने पहुंच कर नमूना भर लिया है. 

WATCH LIVE TV

              

Trending news