Rahul Gandhi ED Enquiry: बोले श्रीकांत शर्मा- 'कांग्रेस पहले चोरी करती है, फिर सीना जोरी करती है'
Advertisement

Rahul Gandhi ED Enquiry: बोले श्रीकांत शर्मा- 'कांग्रेस पहले चोरी करती है, फिर सीना जोरी करती है'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सवालों का सामना कर रहे हैं. नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ हो रही है. वहीं, दूसरी करफ कांग्रेसी नेता और समर्थक लगातार कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

Rahul Gandhi ED Enquiry: बोले श्रीकांत शर्मा- 'कांग्रेस पहले चोरी करती है, फिर सीना जोरी करती है'

Rahul Gandhi ED Enquiry: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सवालों का सामना कर रहे हैं. नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ हो रही है. वहीं, दूसरी करफ कांग्रेसी नेता और समर्थक लगातार कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस मामले को लेकर मथुरा में पूर्व मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, "राहुल गांधी चीन जाते हैं, किसी को कानों कान खबर नहीं होती, राहुल नेपाल चले जाते हैं, किसी को कोई खबर नहीं होती, लेकिन जब ईडी के कार्यालय जाते हैं धमाल और बबाल होता है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है, कांग्रेस पहले चोरी करती है, फिर सीना जोरी करती है."

कांग्रेस यदि ईमानदार है, तो फिर चुपचाप एजेंसी के सामने क्यों नहीं जाते?
पूर्व मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा, "कांग्रेस यदि ईमानदार है, तो फिर चुपचाप एजेंसी के सामने क्यों नहीं जाते. कांग्रेस व उसका परिवार देश के संविधान से ऊपर नहीं है. ईडी के एक्शन पर कांग्रेस के जगह जगह हो रहे प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा, "कानून से ऊपर और अपने आप को वीआईपी साबित करना कांग्रेस की फितरत है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

अखिलेश के बयान पर बोले श्रीकांत शर्मा 
अखिलेश यादव के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया देते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा, "राजनीति की आड़ में अगर गलत काम करेगें तो ED की परीक्षा देनी ही होगी." आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर जांच एजेंसियों की ओर से हो रही कार्रवाई पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि ईडी का मतलब अब एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी (Examination in Democracy) बन गया है."

अखिलेश यादव ने आगे लिखा, "राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है. अखिलेश ने कहा कि जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है, तब वह इस परीक्षा की घोषणा करती है. जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से और कभी डरना भी नहीं चाहिए."

तौकीर रजा को लेकर बोले श्रीकांत शर्मा
आपको बता दें कि तौकीर रजा के प्रदर्शन पर भी श्रीकांत शर्मा ने निशाना साधते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "कानून अपना काम कर रहा है, यदि कोई कानून हाथ में लेगा तो कानून अपना काम करेगा."

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

ब्रज का विकास सरकार की प्राथमिकता
आपको बता दें कि मथुरा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान पूर्व मंत्री ने नगर आयुक्त को शहर में साफ सफाई कराने का आदेश दिया. साथ ही मथुरा वृन्दावन के यमुना घाटों और प्राचीन स्थलों को सजाने में कोई कोर कसर न छोड़ने का निर्देश दिया. साथ ही अधिकारियों से ट्रैफिक व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के साथ ब्रज में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी दिक्कत का सामना न करने पड़े, इसपर ध्यान देने को कहा. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ब्रज का विकास सरकार की प्राथमिकता हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news