Budaun: जीएसटी चोरी की शिकायत मिलने के बाद एसआईबी ने की रेड, व्यापारियों में हड़कंप
topStories0hindi1478421

Budaun: जीएसटी चोरी की शिकायत मिलने के बाद एसआईबी ने की रेड, व्यापारियों में हड़कंप

Budaun News: बदायूं जिले में जीएसटी चोरी की शिकायत मिलने के बाद एसआईबी की रेड चल रही है. इससे व्यापारियों में हड़कंप का माहौल है.

Budaun: जीएसटी चोरी की शिकायत मिलने के बाद एसआईबी ने की रेड, व्यापारियों में हड़कंप

अमित अग्रवाल/बदायूं: पिछले 4 दिनों से बदायूं जिले में लगातार हो रही एसआईबी की रेड हो रही है. इससे व्यापारी दहशत में है. प्रदेश स्तरीय अभियान के तहत लगातार चल रही छापेमारी से व्यापारी घबराकर अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों में ताले लगाकर फरार हो गए हैं जिसका खासा असर बाजार की बिक्री पर पड़ रहा है। व्यापार संगठन के पदाधिकारियों की इस दौरान एसआई बी की टीम से तीखी नोकझोंक भी हुई.

Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक

जीएसटी चोरी की शिकायत मिलने पर हुआ एक्शन 
आपको बता दें कि प्रदेश स्तरीय अभियान के तहत बदायूं जिले में जीएसटी चोरी की शिकायतें मिलीं थीं. शिकायत मिलने के बाद चार टीमें लगातार बदायूं में व्यापारियों के यहां दबीश दे रही हैं. इससे व्यापारियों में हड़कंप है. घबराकर व्यापारी अपनी दुकानों में ताला लगाकर चले जा रहे हैं. वहीं, बदायूं शहर में छापेमारी के दौरान व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से टीम की तीखी नोकझोंक भी हुई.

व्यापार मंडल के नेता ने दी जानकारी
व्यापार मंडल के नेता नवीन गुप्ता ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि व्यापारियों का आरोप है की व्यापारी जीएसटी का हिस्सा होते हैं. अगर शिकायत मिली है तो, भारी पुलिस बल को साथ लाने की आवश्यकता बिल्कुल नहीं है. व्यापारी जांच में पूरी तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हैं. फोर्स को देखकर व्यापारी और ग्राहक दोनों घबरा जाते हैं, जिसका सीधा असर बाजार पर पड़ता है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

वहीं, व्यापारियों का कहना है कि जीएसटी का खौफ दिखाकर व्यापारियों को डराया जा रहा है. कोई व्यापारी चोर नहीं होता हैं. उन्होंने कहा कि व्यापारियों को भी चाहिए कि जीएसटी की जांच करने आई टीम का सहयोग करें. इससे अफरा-तफरी का माहौल भी खत्म हो जाएगा.

WATCH: थानेदार बोले- उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे, वीडियो हो गया वायरल

Trending news