Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हटाया जा सकता है वेंटिलेटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1305002

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हटाया जा सकता है वेंटिलेटर

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. 

 

फाइल फोटो.

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हेल्थ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. उनकी सेहत में सुधार हुआ है. राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

पर्सनल सेक्रेटरी ने दी जानकारी 
राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है. गर्वित नारंग ने बताया, ‘राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है. हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं.’ राजू श्रीवास्तव की शरीर ने रिस्पॉन्स करना शुरू किया है. लेकिन अभी भी इंफेक्शन का खतरा है. इंफेक्शन के खतरे हो देखते हुए राजू से मिलने-जुलने के पर रोक लगा दी है. 

जल्द हटाया जा सकता है वेंटिलेटर 
डॉक्टरों की मानें तो वेंटिलेटर जल्द हटाया जा सकता है. दो दिन पहले डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव का MRI किया था. रिपोर्ट में किसी नस के भी दबे होने की बात सामने आई थी. फिलहाल कॉमेडियन के रिकवरी की बात सुनकर उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली है. हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की प्रार्थना कर रहा है. बता दें, कि बुधवार को राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द व जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को AIIMS दिल्ली में भर्ती कराया गया बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. 

संतान की लंबी उम्र के लिए रखें हलषष्ठी व्रत,जानें शुभ-मुहूर्त,भूलकर भी न खाएं ये चीज

राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसे में परिवार की ओर से उनके सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर उनकी तबीयत की जानकारी दी गई थी. साथ ही लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गई थी. परिवार ने बताया था कि डॉक्टर्स कोशिश कर रहे हैं और उनकी सेहत में भी सुधार हो रहा है. 

Bhojpuri Song: Khesari lal Yadav ने ऐसा क्या किया, जो निकली काजल राघवानी की चीख?

Janmashtami 2022 Puja Tithi : 18 या 19 अगस्त, जानें कब है जन्माष्टमी, और क्या है पूजा विधि और व्रत खोलने का सही समय

Trending news