आजम खान के नाम पर सपा के बाद अब कांग्रेस में घमासान शुरू, पार्टी नेता ने कहा-'ऐसे लोगों के लिए पार्टी में कोई जगह नही'
Advertisement

आजम खान के नाम पर सपा के बाद अब कांग्रेस में घमासान शुरू, पार्टी नेता ने कहा-'ऐसे लोगों के लिए पार्टी में कोई जगह नही'

यूपी के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सपा विधायक आजम खान को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर दबाव लगातार बढ़ रहा है.  प्रयागराज में कांग्रेस के नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का प्रस्ताव देते हुए एक पोस्टर

File photo

सैय्यद आमिर/रामपुर: यूपी के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सपा विधायक आजम खान को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर दबाव लगातार बढ़ रहा है.  प्रयागराज में कांग्रेस के नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का प्रस्ताव देते हुए एक पोस्टर भी जारी किया.  इस पोस्टर में कांग्रेस की यूपी प्रभारी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी है. इसके साथ ही आजम खान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की भी तस्वीर है.  इसके बाद आज़म खान को लेकर कांग्रेस के अंदर ही विरोध के सुर उठ गए हैं. 

कांग्रेस में घमासान शुरू
कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने साफ कह दिया कि आजम खान जैसे लोगों के लिए पार्टी में जगह नहीं है. नुमान खान ने कहा कि कांग्रेस में आजम खान को लेकर कोई चर्चा नही है.  नुमान खान ने कहा कि 2009 में जब सपा ने आज़म खान को निष्कासित कर दिया था तब वो कांग्रेस ने आना चाहते थे लेकिन सोनिया गांधी ने मना कर दिया था कि हम ऐसे सांप्रदायिक लोगों को कांग्रेस में शामिल नही कराएंगे.

fallback

नुमान खान ने कहा कि ऐसे लोग जो देश विरोधी बयान दे रहे हैं उनकी कांग्रेस में कोई जगह नहीं है. वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आज़म खान की राजनीति को ब्लैकमेलिंग की राजनीति बताया.  उन्होंने यादव परिवार और मुसलमानों के साथ ब्लैकमेलिंग की है.  नुमान के इस बयान का मतलब साफ है कि कांग्रेस में आजम खान की एंट्री का विरोध पार्टी में निचले स्तर से शुरू हो चुका है.

चार धाम यात्रा 2022: वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले बदरीनाथ धाम के कपाट, उमड़ा आस्था का सैलाब

Aaj Ka Rashifal: संभलकर रहें सिंह और मकर राशि के लोग, इन जातकों की नौकरी में बन रहे हैं प्रमोशन के पूरे चांस, पढ़ें राशिफल

WATCH LIVE TV

 

Trending news