रेप पीड़िता ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र, बोली- न्याय दिलाएं या इच्छा मृत्यु की इजाजत दें
Advertisement

रेप पीड़िता ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र, बोली- न्याय दिलाएं या इच्छा मृत्यु की इजाजत दें

रायबरेली की रेप पीड़ित युवती ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने सीएम योगी को खून से पत्र लिखा है. 

रेप पीड़िता ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र, बोली- न्याय दिलाएं या इच्छा मृत्यु की इजाजत दें

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली की एक रेप पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने खून से चिट्ठी लिखी है. रेप पीड़िता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता के मुताबिक, शादी के नाम पर फौजी सुरेंद्र कुमार यादव ने उसका शारीरिक शोषण किया. इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला शहर कोतवाली इलाके का है. यहां की रहने वाली एक विधवा का आरोप है कि भदोखर थाना इलाके के शेरगंज गांव का रहने वाला फौजी शादी के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसी के गांव में पीड़िता के बहन की ससुराल है. वहीं आते-जाते पीड़िता का फौजी से संपर्क हुआ था. बाद में फौजी शादी के नाम पर पीड़िता का शारीरिक शोषण करने लगा. 

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने खाईं नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी

 

पीछा छुड़ाने के लिए स्विच ऑफ किया फोन 
पीड़िता का आरोप है कि इस बीच फौजी ने उससे चार लाख रुपये भी लिए. बाद में फौजी की नियत पर शक हुआ तो पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया. आरोप है कि फौजी ने पीछा छुड़ाने के लिए अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया. पीड़िता को जब विश्वास हो गया कि उसके धोखा हुआ है, तो उसने शहर कोतवाली में तहरीर दी. 

पत्र में लिखी इच्छा मृत्यु की बात 
पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर फौजी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़िता ने गिरफ्तारी के लिए पिछले हफ्ते पुलिस अधीक्षक से भी गुहार लगाई. इसके बावजूद फौजी की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता ने अपने खून से सीएम को चिट्ठी लिखी है. पीड़िता ने चिट्ठी में आरोपी के भाई द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सीएम योगी से इच्छा मृत्यु या न्याय दिलाने की मांग की है. 

फतेहपुर की लापता युवती का अब तक नहीं चला पता, कोर्ट ने पुलिस को दिया आखिरी मौका!

 

Trending news