Saharanpur News: आईटीआई पास ने डाली थी सहारनपुर में डकैती, रिश्तेदार ही निकला प्लान का मास्टरमाइंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1805891

Saharanpur News: आईटीआई पास ने डाली थी सहारनपुर में डकैती, रिश्तेदार ही निकला प्लान का मास्टरमाइंड

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मकान मालिक को गोली मरकर उसके घर में डकैती डालने वाले शातिरों का पुलिस से आमना सामना हो गया. वारदात के बाद से ही पुलिस इनकी शातिर बदमाश कई फिराक में थी और जगह जगह दबिश दे रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने शातिर बदमाशों की घेराबंदी की.

Police arrested five in encounter

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मकान मालिक को गोली मरकर उसके घर में डकैती डालने वाले शातिरों का पुलिस से आमना सामना हो गया. वारदात के बाद से ही पुलिस इनकी शातिर बदमाश कई फिराक में थी और जगह जगह दबिश दे रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने शातिर बदमाशों की घेराबंदी की. खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जानिए क्या है पूरा मामला 

यह है पूरा मामला 
यूपी के सहारनपुर जिले के सकलापुरी स्थित रिजा गार्डन में शहजाद नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहा है. 23 जुलाई की रात शातिर बदमाश हथियार दिखाकर जबरन शहजाद के घर में घुस गए. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने शहजाद के पैर में गोली मार दी. इसके बाद उसके जान से मारने की धमकी देते हुए घर से 50 हजार की नगदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गए थे.  

फिराक में थी पुलिस 
वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के भी होश उड़ गए थे. डकैती की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित शहजाद से घटना की जानकारी ली और शातिर बदमाश को पकड़ने के लिए टीमों को गठन किया. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लिए जगह जगह दबिश दे रही थी. बदमाशों की हर छोटी बड़ी जानकारी पर तुरंत पुलिस की टीम एक्शन ले रही थी. पुलिस को शातिर बदमाशों की लोकेशन की मिली. तभी पुलिस की एक टीम बिजोपुरा नहर की पुलिया के बदमाशों की घेराबंदी की. खुद को पुलिस द्वारा घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने शोएब निवासी गांव लंढौरा गुर्जर, प्रशांत निवासी कांकरकुई कोतवाली रामपुर मनिहारान, हुसैन व कादिर निवासी गांव तिगरी, आवेश उर्फ घुल्लर निवासी अहतमाल थाना झिंझाना जनपद शामली को गिरफ़्तार किया. जबकि इसके तीन अन्य साथी मौका देखकर फरार हो गए.

मास्टरमाइंड है शोएब 
पकड़े गए बदमाशों में शोएब इस पूरी डकैती का मास्टरमाइंड था वहीं प्रशांत ने आईटीआई करने के बाद अपराधिक दुनिया में कदम रखा था. जल्द से जल्द पैसा कमाने की ललक ने अपराध की दुनिया में प्रवेश कर गया. पुलिस ने फिलहाल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनके तीन साथी फरार हो गए. आरोपियों के पास से एक तमंचा, दस हजार दो सौ रुपये की नकदी और दो बाइक बरामद की है.

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news