महोबा में ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को कई किलोमीटर तक घसीटा, बरेली में मर्सिडीज ने बुजुर्ग को रौंदा
Advertisement

महोबा में ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को कई किलोमीटर तक घसीटा, बरेली में मर्सिडीज ने बुजुर्ग को रौंदा

महोबा के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग की घटना. पोते के साथ स्‍कूटी से बाजार जा रहे थे बुजुर्ग. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया.  

महोबा में ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को कई किलोमीटर तक घसीटा, बरेली में मर्सिडीज ने बुजुर्ग को रौंदा

राजेंद्र तिवारी/महोबा : महोबा के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में एक ट्रक ने स्कूटी सवार दादा पोते को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक में पोता कई किलोमीटर तक फंसा रहा. राहगीरों के रोकने के बाबजूद भी ट्रक चालक नहीं रुका. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक का हिरासत में ले लिया है.

हादसे में एक की मौत 
सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में उदित नारायण चंदसोरिया अपने पोते के साथ बाजार जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार उदित नारायण चंदसोरिया की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनका 6 वर्षीय पोता ट्रक में फंस गया. 

कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा 
हादसे के बाद ट्रक चालक पोते को कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटता रहा. वहीं, हादसे के बाद राहगीर ट्रक चालक को आवाज देते रहे, लेकिन ट्रक नहीं रुका. बाद में किसी तरह ट्रक चालक को रोका गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने ट्रक में फंसे मासूम के शव को बाहर निकाला. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है.

बरेली में मर्सिडीज कार ने बुजुर्ग को रौंदा 
वहीं, यूपी के बरेली में एक मर्सिडीज कार ने बुजुर्ग को रौंद दिया. हादसे में बुजुर्ग कार में फंस गया और काफी दूर तक कार चालक घसीटा रहा. घटना को देखकर राहगीरों ने कार चालक को पकड़ लिया. वहीं, घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम चौराहे की बताई जा रही है. 

CM Yogi Poetry: सीएम योगी ने दिया 'यूपी में का बा' का जवाब, नेहा सिंह राठौर के लिए बोली ये बात

Trending news