Robbery: सड़क पर मची शराब की लूट, बोतल लूटने को लेकर छीना झपटी, वीडियो वायरल
Advertisement

Robbery: सड़क पर मची शराब की लूट, बोतल लूटने को लेकर छीना झपटी, वीडियो वायरल

Road Accident: बलिया में सामने आया है, जहां सड़क पर पड़ी शराब की बोतलों को लेने के लिए लूट मच गई. जानिए पूरा मामला...

Robbery: सड़क पर मची शराब की लूट, बोतल लूटने को लेकर छीना झपटी, वीडियो वायरल

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: क्या हो जब अचानक आपको सड़क (Road) बहुत बड़ी संख्या में बिखरी हुई शराब की बोतलें (Wine Bottles) मिल जाएं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) में सामने आया है. जहां सड़क पर पड़ी शराब की बोतलों को लेने के लिए लूट मच गई. ये वाकया बलिया में तब हुआ जब शराब की बोतल ले ली जा रही पिकअप  (Pickup Overturned) अचानक सड़क (Road Accident) पर पलट गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

वीडियो बलिया जनपद के सुखपुरा का मामला
आपको बता दें कि शराब (Liquor) की सैकड़ों बोतलें अगर बीच सड़क पर पड़ी हों, तो शराब के दीवाने खुद-ब-खुद दौड़े चले आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो बलिया जनपद के सुखपुरा का सामने आया. जहां थाना क्षेत्र के बोडिया गांव के पास शराब से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस वजह से उसमें रखी शराब की बोतलें सड़क पर इधर उधर फैल गई. जैसे ही आस-पास के लोगों को मामले की जानकारी हुई, तो वह फौरन मौके पर पहुंच गए. फिर क्या था, मदद करने की बजाए वहां नजारा ही बदल गया.

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
आपको बता दें कि सैकड़ों बोतलें के सड़क पर पड़े होने की बात जंगल में आग की तरह फैलती गई. इसके बाद शराब की बोतलें लूटने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहां जिसके हाथ में जितनी बोतल लगी, वो लेकर फौरन रफूचक्कर हो गया. ऐसे में जब पुलिस को देर से मामले की जानकारी हुई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने शराब को अपने कब्जे में ले लिया और जैसे-तैसे भीड़ को वहां से हटाया. दरअसल, शराब लूटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news