चंदौली: समाजवादी पार्टी के नेता मनोज कुमार सिंह ने PWD के कर्मचारियों को कहा निकम्मा और नकारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1037562

चंदौली: समाजवादी पार्टी के नेता मनोज कुमार सिंह ने PWD के कर्मचारियों को कहा निकम्मा और नकारा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू सोमवार को दोपहर एक बजे पीडब्ल्यूडी महकमे के तय समय के मुताबिक पचखरी क्षतिग्रस्त पुलिया पर पहुंचे. जब वह मौके पर पहुंचे तो पीडब्ल्यूडी विभाग का कोई भी अफसर व कर्मचारी मौके पर नहीं था.

फाइल फोटो

संतोष जायसवाल/चंदौली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू सोमवार को दोपहर एक बजे पीडब्ल्यूडी महकमे के तय समय के मुताबिक पचखरी क्षतिग्रस्त पुलिया पर पहुंचे. जब वह मौके पर पहुंचे तो पीडब्ल्यूडी विभाग का कोई भी अफसर व कर्मचारी मौके पर नहीं था. उन्होंने जिला प्रशासन व सत्ता पक्ष पर एक बार फिर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. कहा कि जनता से जुड़े कार्यों के प्रति शासन-प्रशासन बिल्कुल गंभीर नहीं है. इसके बाद उन्होंने बकायदा विद्वान ब्राह्मणों से अस्थायी पुलिया के निर्माण कार्य का पूजन कराया. 

PWD विभाग के सहायक अभियंता ने किया था वादा 
समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि विगत दिनों धरना-प्रदर्शन में पीडब्ल्यूडी विभाग के सहायक अभियंता ने ग्रामीणों की मौजूदगी में सोमवार को दोपहर 1 बजे से अस्थायी पुलिया निर्माण का वादा किया था. लेकिन, हर बार की तरह अबकी बार भी महकमे ने वादाखिलाफी की और अस्थायी पुलिया निर्माण कार्य अपने तय समय पर शुरू नहीं हो सका. यह सबकुछ सत्ता पक्ष के रसूख रखने वाले विधायक के विधानसभा में हो रहा है. लेकिन, वह भी मौन साधे बैठे हैं. ऐसा लगता है कि उनकी मौन सहमति ही महकमे के अफसरों का मनोबल बढ़ा रही है. 

ग्रामीणों ने श्रमदान करके काम का किया आगाज
उन्होंने आगे कहा कि पचखरी की घटना से एक बार यह फिर से स्पष्ट हुआ है कि भाजपा के नेता, सरकार के नौकरशाहों का जनता की समस्याओं से कोई वास्ता सरोकार नहीं है. डब्ल्यू ने कहा कि अस्थायी पुलिया निर्माण के मसले पर वादाखिलाफी को स्थानीय जनता नहीं भूलेगी. जल्द ही इसका करारा जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने श्रमदान करके काम का आगाज कर दिया है और प्रशासनिक असहयोग बना रहा तो हम सभी आपसी श्रमदान व चंदा लगाकर पुलिया का निर्माण करेंगे. 

Watch Video: मास्टर जी पूछें किताब क्यों नहीं खरीदा? रोते हुए बोला छात्र- 'पापा दारू पीएलन किताब नईखन खरीदत'

आजमगढ़ जिले में दलित दंपति की हत्या को मायावती ने बताया दुखद, कृषि कानून पर बोली ये बड़ी बात

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news