मोहसिन रजा का बर्क पर पलटवार,बोले-'सपा सांसद की विचारधारा तालिबानी, दुर्भाग्य से शफीकुर्र रहमान बर्क इस देश में सांसद हैं'
Advertisement

मोहसिन रजा का बर्क पर पलटवार,बोले-'सपा सांसद की विचारधारा तालिबानी, दुर्भाग्य से शफीकुर्र रहमान बर्क इस देश में सांसद हैं'

समाजवादी पार्टी की सरकार में जनता सपा सांसद बर्क से खौफजदा रहती थी, अब सपा सांसद खुद खौफजदा हैं. रजा ने कहा क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों से जनता का बीजेपी सरकार के प्रति विश्वास मजबूत हुआ है.

मोहसिन रजा का बर्क पर पलटवार,बोले-'सपा सांसद की विचारधारा तालिबानी, दुर्भाग्य से शफीकुर्र रहमान बर्क इस देश में सांसद हैं'

सुनील सिंह/संभल: बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के उस विवादित बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में मुस्लिम महफूज नहीं है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में जनता सपा सांसद बर्क से खौफजदा रहती थी, अब सपा सांसद खुद खौफजदा हैं. रजा ने कहा क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों से जनता का बीजेपी  सरकार के प्रति विश्वास मजबूत हुआ है.

मोहसिन रजा ने साधा शफीकुर्र रहमान बर्क पर निशाना
उत्तर प्रदेश में हज समिति के अध्यक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मोहसिन रजा बीते शनिवार को संभल में निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक में पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता मोहसिन रजा ने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष के नेताओं और संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद पर जमकर निशाना साधा.

सपा सांसद की विचारधारा पूरी तरह तालिबानी
बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी के सांसद बर्क पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि सपा सांसद की विचारधारा पूरी तरह तालिबानी है. दुर्भाग्य से  शफीकुर्र रहमान बर्क इस देश में सांसद हैं. अगर सपा सांसद और इन जैसे लोग हिंदुस्तान को अपने लिए महफूज नहीं समझते तो ऐसे लोग हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं, तालिबान चले जाएं ?

अब सपा सांसद खुद खौफजदा
बीजेपी नेता ने बीते शनिवार को शफीकुर्र रहमान बर्क द्वारा दिए गए विवादित बयान में हिंदुस्तान को मुस्लिमों के लिए महफूज न बताए जाने पर सपा सांसद बर्क के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा , सपा सरकार में जनता सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क से खौफजदा रहती थी , अब सपा सांसद वर्क खुद खौफजदा हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और सबका साथ सबका विकास की नीति से बीजेपी सरकार में जनता का विश्वास मजबूत हुआ है.

इस्लाम के नाम पर चला रहे दुकान-मोहसिन रजा
बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने सपा सांसद बर्क से सवाल करते कहा कि इनके जैसे लोग यह बताएं कि कुरान में इस बात का कहां उल्लेख है की इस्लामिक मुल्क बनाएं. कुरान में इस्लामिक मुल्क बनाए जाने का कोई उल्लेख नहीं है. सपा सांसद और इन जैसे लोग इस्लाम से नहीं मुसलमानों से परेशान हैं क्योंकि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क इस्लाम के नाम पर अपनी दुकान चला रहे हैं.

संत राम विलास वेदांती की मांग भी अपनी जगह ठीक-मोहसिन
मोहसिन रजा ने अयोध्या में संत राम विलास वेदांती द्वारा बयान देकर मुस्लिमों का अल्पसंख्यक हक खत्म किए जाने की मांग पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. मोहसिन रजा ने संत राम विलास वेदांती की मांग के मामले में संयमित प्रतिक्रिया देकर कहा कि संत राम विलास वेदांती की मांग भी अपनी जगह ठीक है, लेकिन इस देश के करोड़ों हिंदुओं ने हमेशा अल्पसंख्यक मुस्लिमों का कवच बनकर उनकी रक्षा की है और उनका ध्यान रखा है.

इमरान खान पर अटैक से यूपी में सियासत शुरू, सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बोला मुख्तार अब्बास नकवी पर हमला
 

 

Trending news