Sambhal: कब्र में दफन नवजात बच्ची का शव पेड़ पर मिला, गांव वालों ने जताई तंत्र-मंत्र की आशंका
Advertisement

Sambhal: कब्र में दफन नवजात बच्ची का शव पेड़ पर मिला, गांव वालों ने जताई तंत्र-मंत्र की आशंका

Sambhal News: संभल में एक बच्ची की जन्म के बाद रात को मौत हो गई....परिजनों ने शव को कब्र में दफना दिया और अगले दिन शव कब्र से गायब हो गया... खोजबीन के बाद गर्दन में रस्सी बंधा शव पेड़ पर रखा मिला....

संभल में पेड़ पर रखा मिला नवजात बच्ची का शव

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव में हॉरर फिल्म की तरह सनसनीखेज मामला सामने आया है. गांव के कब्रिस्तान में 2 दिन पूर्व दफनाए गई नवजात बच्ची का शव पेड़ पर टंगा मिला है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने तंत्र-मंत्र की आशंका जताई है. वहीं पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है.

यहां का है पूरा मामला
यूपी के संभल जिले में कब्र में दफन की गई मृतक बच्ची का शव पेड़ पर टंगा मिलने का सनसनीखेज मामला असमोली थाना क्षेत्र के शहाबाजपुर कला गांव का बीते शुक्रवार का है. बताया जा रहा है शहाबाजपुर कला गांव के ग्रामीण नसीम की पत्नी ने 3 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था जिसकी 1 दिन बाद ही मौत हो गई थी. बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने बीते गुरुवार को गांव के कब्रिस्तान में बच्ची के शव को दफन कर दिया था.

पेड़ पर टंगा मिला मृतक बच्ची का शव
बीते शुक्रवार को नसीब अपने परिजनों के साथ मृतक बच्ची की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए पहुंचे तो कब्र खुदी हुई थी. कब्र में बच्ची का शव न होने पर नसीम और उनके परिजनों ने आसपास तलाश की तो मृतक बच्ची का शव कब्रिस्तान में पेड़ पर टंगा मिला.ये खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण कब्रिस्तान में इकट्ठा हो गए. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक बच्ची का शव पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम को भेजने के बाद मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

तंत्र-मंत्र से जुड़ा होने का शक
मृतक बच्ची का शव पेड़ पर टंगा मिलने का मामला तंत्र विद्या से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. ग्रामीणों के अनुसार सितंबर 2022 में भी कब्र में दफन की गई एक महिला का शव भी कब्र के बाहर पड़ा मिला था. गांव वालों ने उस समय भी तंत्र-मंत्र के लिए शव को कब्र से निकाले जाने की आशंका जताई थी.  लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था.  ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में तंत्र विद्या का कार्य करने वाला कोई शख्स सक्रिय है और उसी ने इस करतूत को अंजाम दिया है.

पुलिस कर रही तफ्तीश
इस सनसनी खेज मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र का कहना है कि मृतक बच्ची का शव कब्र से निकाले जाने का काम किसी शरारती तत्व या जंगली जानवर जा हो सकता है. मामले के खुलासे के लिए पुलिस तफ्तीश कर रही है. जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

UP Weather Update: यूपी में आज बदरा फिर बरसने को तैयार, गिरेंगे ओले, जानें IMD का अलर्ट

WATCH: वित्तीय वर्ष के पहले दिन सस्ती हुई रसोई गैस, LPG कमर्शियल सिलिंडर के दाम 91.5 रुपये घटे

Trending news