Sambhal: प्रेमिका को गोली से उड़ाने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, पर मौत से पहले युवक के बयान से उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1642839

Sambhal: प्रेमिका को गोली से उड़ाने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, पर मौत से पहले युवक के बयान से उठे सवाल

उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है,प्रेमी युगल की संदिग्ध हत्या के मामले में को लेकर पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा था कि प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हुई थी.

Sambhal: प्रेमिका को गोली से उड़ाने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, पर मौत से पहले युवक के बयान से उठे सवाल

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है,प्रेमी युगल की संदिग्ध हत्या के मामले में को लेकर पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा था कि प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हुई थी. इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या किए जाने का खुलासा किया था. 

यह था मामला 
संभल जिले के चंदोसी कोतवाली इलाके के मौलागढ़ क्षेत्र के जंगल में ट्यूबवेल के समीप एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । युवती के शव के पास युवती का प्रेमी भी गंभीर हालत में मिला था जिसकी मुरादाबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी , युवक और युवती की शिनाख्त चंदोसी थाना इलाके के सचिन और मंजू के तौर पर हुई थी. 

प्रेमी के बयान से पुलिस की जांच पर उठ रहे सवाल 
प्रेमी की मौत के बाद प्रेमी ने बेहद नाजुक हालत में अपनी मौत से पहले पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे. मृतक प्रेमी ने अज्ञात हमलावरों पर खुद को और युवती को गोली मारे जाने का आरोप लगाया था. आपको बता दें की युवक का पुलिस को बयान देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस के खुलासे पर अब सवाल उठ रहे हैं. 

युवक के परिजनों का आरोप 
युवक के बयान की वीडियो के बाद पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं. वही मृतक युवक के परिजनों ने मृतक युवती के परिजनों पर अपने बेटे की हत्या कर आरोप लगाया है. 

पुलिस ने खुलासे में कही थी ये बात 
इस मामले में एस पी चक्रेश मिश्र ने देर रात प्रेस कांफ्रेंस कर प्रेमी युगल की संदिग्ध हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया की प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय किए जाने पर प्रेमी युवक सचिन ने अपनी प्रेमिका मंजू की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद के भी गोली मारकर सुसाइड किया था , एस पी चक्रेश मिश्र ने युवती की हत्या और सुसाइड के लिए इस्तेमाल किए गए अवैध तमंचा बरामद होने की जानकारी भी मीडिया को दी थी. 

WATCH: नेहा सिंह राठौर के 'का बा...' का नया वर्जन लॉन्च, देखें इस बार निशाने पर कौन

Trending news