संभल: तिरंगा यात्रा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- झंडा लेकर घूमाने से नहीं भरेगा पेट
Advertisement

संभल: तिरंगा यात्रा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- झंडा लेकर घूमाने से नहीं भरेगा पेट

Sambhal News: संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ( Shafiqur Rahman Barq) ने तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) को लेकर एक बार फिर विवादित बयान (Barq controversial statement) दिया है. इससे पहले भी वह विवादित बयान देकर चर्चा में आ चुके हैं. 

संभल: तिरंगा यात्रा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- झंडा लेकर घूमाने से नहीं भरेगा पेट

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ( Shafiqur Rahman Barq) ने तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने तिरंगा यात्रा के मामले में बीजेपी पर निशाना साधते हुए विवादित बयान देकर कहा है कि तिरंगा यात्रा निकालने या झंडा हाथ में लेकर घूमाने से जनता का पेट नहीं भरेगा, जनता का पेट सरकार के प्रैक्टिकल कामों से भरेगा. 

संभल में बीजेपी की तिरंगा यात्रा को लेकर दादा-पोते समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क और सपा विधायक जिया उर रहमान बर्क के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दादा - पोते सपा सांसद और विधायक दोनों ही लगातार विवादित बयान देकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. सपा सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क ने बीजेपी की तिरंगा यात्रा को लेकर एक बार फिर विवादित बयान देकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

सपा सांसद ने विवादित बयान देते हुए कहा कि तिरंगा यात्रा निकालने या झंडा हाथ में लेकर घुमाने से जनता का पेट नहीं भरेगा. जनता का पेट सरकार के प्रैक्टिकल कामों से भरेगा. सपा सांसद बर्क ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तिरंगा यात्रा को लेकर बीजेपी सरकार की नीयत बिल्कुल भी साफ नहीं है. बीजेपी सिर्फ 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए एक मिशन के तहत सिर्फ अपने मतलब के काम कर रही है. 

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने यह भी कहा कि सरकार का सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह फेल है. सरकार सिर्फ अपने मतलब के काम कर रही है जबकि लोग महंगाई की वजह से भूखे मर रहे हैं. बीजेपी सरकार भी यह जान चुकी है कि जनता उनके खिलाफ है. इसलिए खतरा भांप कर सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने के लिए एक मिशन के तहत काम कर रही है. यही नहीं , बीजेपी विपक्षी नेताओं के हाथ में तिरंगा थमाकर देश के लोगों को यह संदेश देना चाहती है कि इस देश में सिर्फ बीजेपी ही एक मात्र राजनीतिक पार्टी है. 

गौरतलब है कि इससे पहले सपा विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने रविवार को  विवादित बयान दिया था. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान ने बीजेपी और आरएसएस की तुलना आजादी से पहले देश पर राज करने वाले अंग्रेजों से की थी. साथ ही कह दिया कि देश से वफादारी साबित करने के लिए मुसलमानों को तिरंगा लगाने या किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. 

 

Trending news