Sambhal: बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, आरोप में 6 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1350966

Sambhal: बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, आरोप में 6 लोग गिरफ्तार

Sambhal News: बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी कौसर , रफीक , अरमान , शकरुउद्दीन ,असलम वसीम और सतेंद्र बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Sambhal: बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, आरोप में 6 लोग गिरफ्तार

सुनील सिंह/संभल: यूपी (uttar pradesh)  के अन्य जिलों की तरह संभल जनपद (Sambhal District) में भी इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाहों का बाजार गर्म है. जिसकी वजह से लोगों में भय का माहोल बना हुआ है. पुलिस (Police) ने बच्चा चोरी की झूठी अफवाहें फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश के आरोप में कैला देवी थाना क्षेत्र के हाजीपुर और मूसापुर गांव (hazipur And Musa Village) के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने के आरोप में 6 गिरफ्तार
बच्चा चोरी (Baccha Chori) की अफवाह के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों ने बीते सोमवार को बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर 1 शख्स के साथ मारपीट की कोशिश की थी. बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी कौसर , रफीक , अरमान , शकरुउद्दीन ,असलम वसीम और सतेंद्र बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 14 सितंबर के बड़े समाचार

सभी थानों की पुलिस को निर्देश जारी
एसपी चक्रेश मिश्र (SP Chakresh Mishra)  ने बच्चा चोरी की अफवाहों को रोकने के लिए जिले के सभी थानों की पुलिस को निर्देश जारी किए गए हैं. बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त पुलिस कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं. एसपी चक्रेश मिश्र ने सोशल मीडिया (Social Media)  पर बयान जारी कर बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर भय का माहौल पैदा करने वालों को सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

यूपी के कई जिलों में बच्‍चा चोरी की अफवाहों के कारण मारपीट की घटनाएं हुई हैं.  सरकार ने इन घटनाओं पर सख्‍त रुख अपनाया लिया है. डीजीपी ने गड़बड़ी फैलाने वालों पर रासुका (NSA) लगाने का आदेश दिया है.

Gorakhpur: सीएम योगी आज गोरखपुर को देंगे पहले हेल्थ एटीएम की सौगात, एक सैंपल से होंगे 59 टेस्ट

Sultanpur Accident: यूपी के सुल्तानपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलटा ट्रक, तीन की मौत कई घायल

 

 

Trending news