Sultanpur Accident: यूपी के सुल्तानपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलटा ट्रक, तीन की मौत कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1350826

Sultanpur Accident: यूपी के सुल्तानपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलटा ट्रक, तीन की मौत कई घायल

Sultanpur Accident: मौके पर जेसीबी को भी बुलाया गया है. भारी पुलिस बल (Police Force) के साथ राहत और बचाव का कार्य जारी है. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. इस हादसे के चलते राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया है.

Accident in Sultanpur

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)  के सुल्तानपुर (Sultanpur) से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आई है. ट्रक के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुख्यमंत्री ने सुल्तानपुर हादसे पर जताया दुःख 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद सुल्तानपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.  सीएम  ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, तीन लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर अयोध्या राजमार्ग (Sultanpur Ayodhya Highway) पर आज सुबह कूरेभार चौराहे के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गया. ट्रक की चपेट में एक टेंपो भी आ गया जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. ट्रक के नीचे अभी भी लोगों के दबे होने की आशंका है.

fallback
 
राहत और बचाव का कार्य जारी
मौके पर जेसीबी को भी बुलाया गया है. भारी पुलिस बल (Police Force) के साथ राहत और बचाव का कार्य जारी है. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. इस हादसे के चलते राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया है.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 14 सितंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news