Sambhal: शफीकुर्र रहमान बर्क ने किया मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान का समर्थन, बीजेपी-संघ को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1607283

Sambhal: शफीकुर्र रहमान बर्क ने किया मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान का समर्थन, बीजेपी-संघ को लेकर कही ये बड़ी बात

Sambhal: संभल में समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान के समर्थन में मैदान में आ गए हैं. सपा सांसद बर्क ने बयान देकर मौलाना तौकीर रजा के हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर देश द्रोह का केस दर्ज किए जाने की मांग के विवादित बयान को सही ठहराया है.

Sambhal: शफीकुर्र रहमान बर्क ने किया मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान का समर्थन, बीजेपी-संघ को लेकर कही ये बड़ी बात

सुनील सिंह/संभल: मौलाना तौकीर रजा के हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालो पर देश द्रोह का केस दर्ज किए जाने की मांग का विवादित बयान सामने आने के बाद यूपी की सियासत गरमा गई है.  अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क भी मौलाना तौकीर रजा के बयान के समर्थन में मैदान में कूद पड़े हैं

संभल में समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान के समर्थन में मैदान में आ गए हैं. सपा सांसद बर्क ने बयान देकर मौलाना तौकीर रजा के हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर देश द्रोह का केस दर्ज किए जाने की मांग के विवादित बयान को सही ठहराया है.

हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालो पर देश द्रोह का केस दर्ज होना चाहिए-बर्क
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने मौलाना तौकीर रजा के सुर में सुर मिलाते हुए बीजेपी और आर एसएसपर हमला बोलते हुए आरोप लगाया की संघ और बीजेपी के लोग हिंदू राष्ट्र बनाने के मांग कर मुल्क में नफरत फैला रहे हैं. हिंदू राष्ट्र की मांग पूरी तरह गलत है , क्योंकि अगर हिंदू, हिंदू राष्ट्र की मांग करेंगे तो मुल्क में रहने वाले तमाम बिरादरी के लोग भी अपने लिए अलग राष्ट्र की मांग करेंगे, जिससे मुल्क में अफरा-तफरी फैल जाएगी. हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालो पर देश द्रोह का केस दर्ज होना चाहिए.

मुल्क का अपना कानून
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने भाजपा सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि मुल्क का अपना कानून है, डेमोक्रेसी है , निजाम जम्हूरियत के बनाए कानून का पालन कर मुल्क की तरक्की के लिए महंगाई, बेरोजगारी , रेप जैसे तमाम समस्याओं को दूर करने पर ध्यान दें. नफरत फैलाने का काम न करें अन्यथा मुल्क के हालात बिगड़ जाएंगे. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने भाजपा और संघ पर भड़कते हुए आरोप लगाया कि मुल्क में महंगाई , बेरोजगारी महिलाओ के प्रति रेप की घटनाएं चरम पर हैं. लेकिन सरकार का इन समस्यायों पर कतई ध्यान नही है. ये सिर्फ मुल्क में रह रहे लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही हैं. मुल्क की तरक्की के कामों पर सरकार का ध्यान नही है. 

ऑस्कर 2023: ऑस्कर में दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ऑफ शोल्डर फिश कट गाउन में दिखाया जलवा, दिखीं क्लासी
 

 

Trending news