Sangharsh 2: खेसारी की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का ट्रेलर उड़ा रहा गर्दा, मिले 3.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज
Advertisement

Sangharsh 2: खेसारी की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का ट्रेलर उड़ा रहा गर्दा, मिले 3.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Sangharsh 2 Trailer Watch Here: खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर  रिलीज हो चुका है, जिसका जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ट्रेलर को रिलीज होने के बाद अब तक 3.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Sangharsh 2: खेसारी की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का ट्रेलर उड़ा रहा गर्दा, मिले 3.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Khsari Lal Yadav Sangharsh 2 Trailer: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर धमाल मचा रहा है.  संघर्ष 2 के ट्रेलर को दर्शकों ने 12 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा है.  

ट्रेलर में खेसारी का एक्शन एक एक डायलॉग दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. मेघाश्री का गृहणी वाला लुक उसके ऊपर माही  श्रीवास्तव का पुलिस अवतार दोनों ही कमाल के दिखे हैं. वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी संघर्ष 2 देशभक्ति से परिपूर्ण है. 

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमें ट्रेलर से ऐसी ही उम्मीद थी कि आते ही ये धमाल मचा देगा. संघर्ष 2 के ट्रेलर को देखकर दर्शक एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा के लिए थियेटरों का रुख करेंगे. ट्रेलर को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद. 

अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें फिल्म के छोटे से छोटे और बड़े से बड़े कैरेक्टर को दिखाया गया. वहीं ट्रेलर की शुरुआत ही एक दम जबरदस्त है, जिसमें बैकग्राउंड में सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा देशभक्ति गाना बज रहा है. इसी गाने के बीच मे खेसारी मशीन गन लिए हुए देश के दुश्मनों पर गोलियां बरसते हुए नजर आ रहा हैं 

वहीं इसके बाद माही गाना गाते हुए नजर आती है, तो खलनायक संजय पांडे और सुशील सिंह अपने चर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एंट्री होती है खेसारी की पत्नी मेघाश्री जो अपने एक्सप्रेसशन और इमोशन से सभी को हैरान कर दे रही हैं. 

ट्रेलर में खेसारी की रियल लाइफ बेटी कृति यादव भी नजर आ रही है, जो कहती है कि भारत कोई जमीन का टुकड़ा नहीं जीता जागता राष्ट्र पुरुष है. इसमें खलनायक विनीत विशाल की आवाज एक ही डायलॉग है जो ट्रेलर जान डाल रही है. ट्रेलर के बीच बीच मे एक वीडियो गेम खेलते हुए बच्चे व बड़े दिखाई दे रहे हैं अब इसका फिल्म में क्या कनेक्शन है ये तो पूरी फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा. 

ओवर आल ट्रेलर की बात करें तो इसमें निर्माता रत्नाकर कुमार ने फिल्म की एक झलक दिखा दी है कि ये फिल्म किन किन मुद्दों पर आधारित है,  ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत संघर्ष 2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव है जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Trending news