Surya Shani ki Yuti : 15 मार्च को खत्म हो जाएगी सूर्य-शनि की युति, जानिए किन 3 राशि के जातकों की खुलेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1608950

Surya Shani ki Yuti : 15 मार्च को खत्म हो जाएगी सूर्य-शनि की युति, जानिए किन 3 राशि के जातकों की खुलेगी किस्मत

Surya Shani ki Yuti : 15 मार्च 2023 को सूर्य देव और शनि देव की युति खत्म होने वाली है.ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन जातकों की राशि वृषभ है, उनके लिए सूर्य शनि की युति खत्म होने का विशेष लाभ है. आइए जानते हैं किन राशियों पर क्या असर होगा.

Surya Shani ki Yuti : 15 मार्च को खत्म हो जाएगी सूर्य-शनि की युति, जानिए किन 3 राशि के जातकों की खुलेगी किस्मत

Surya Shani ki Yuti : ज्योतिष शास्त्र में प्रत्येक ग्रह के बारे में प्रभाव का जिक्र है. ज्योतिष गणना से हमें पता चलता है कि ग्रह किस तय समय पर राशि परिवर्तन करता है. वैदिक गणित के मुताबिक जब कोई दो ग्रह एक राशि में मिलते हैं तो उस खगोलीय घटना को दोनों ग्रहों की युति कहा जाता है. युति का असर प्रत्येक राशि पर शुभ और अशुभ दोनों ही तरह का हो सकता है. 15 मार्च 2023 को सूर्य देव और शनि देव की युति खत्म होने वाली है. इससे कई राशियों को शुभ समाचार मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं.

वृषभ राशि के जातकों को मिलेगी नौकरी
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन जातकों की राशि वृषभ है, उनके लिए सूर्य शनि की युति खत्म होने का विशेष लाभ है. इन जातकों को कार्य क्षेत्र में अपने सीनियर का सहयोग मिलता रहेगा. 15 मार्च के बाद किसी भी दिन कुछ बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. इससे आर्थिक लाभ होगा. वृषभ राशि के जातक यदि नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अब सही समय आ गया है. अच्छी जॉब की खोज में आपके दोस्त काफी मददगार होंगे.

कर्क राशि के जातकों को मिलेगा प्रमोशन
सूर्य के राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों का किस्मत बदल सकता है. आपके लिए धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं. सरकारी नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है. कुछ समय से चली आ रही पैसों की किल्लत भी अब खत्म होगी. 

मकर राशि के जातक यात्रा पर जाएंगे
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन जातकों की राशि मकर है उनके लिए सूर्य और शनि की युति खत्म होना लाभकारी साबित हो सकता है. आप की इनकम का नया जरिया बनेगा. मार्च महीने में ही आपकी देश यात्रा का योग बन रहा है. आपकी यात्रा उपलब्धियों से भरी होगी. यही नहीं, परिवार में लंबे समय से चले आ रहे झगड़े खत्म होंगे. समाज में आपका कद बढ़ेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: देखें 13 से 19 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news