क्या SDM ज्योति मौर्य से समझौता करेंगे पति आलोक कुमार? सुलह करने को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1775008

क्या SDM ज्योति मौर्य से समझौता करेंगे पति आलोक कुमार? सुलह करने को लेकर कही ये बड़ी बात

SDM Jyoti Maurya marriage dispute: एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति के बीच विवाद का मामला लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में आलोक मौर्य ने पत्नी से अपने संबंधों को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

क्या SDM ज्योति मौर्य से समझौता करेंगे पति आलोक कुमार? सुलह करने को लेकर कही ये बड़ी बात

 मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति के बीच विवाद का मामला लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं हैं. ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में आलोक मौर्य ने पत्नी से विवाद की असल वजह मनीष दुबे को बताया है. साथ ही पत्नी से अपने संबंधों को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

'मनीष दुबे की इंट्री से बिखरा परिवार'
आलोक मौर्य का कहना है कि ज्योति मौर्य और उनके बीच 2010 से 2020 के बीच कोई दिक्कत नहीं थी, पूरा परिवार सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक मनीष दुबे की एंट्री के चलते उनके परिवार में बिखराव हुआ है. आलोक मौर्य ने पत्नी ज्योति से विवाद की वजह को सीधे तौर पर मनीष दुबे को ठहराया है.

ज़ी मीडिया से बातचीत में आलोक मौर्य ने दावा किया है कि उनके पास पत्नी ज्योति मौर्य और मनीष दुबे के बीच बातचीत के वीडियो मौजूद है, इसके अलावा अन्य बातें भी दोनों के बीच जो हुई हैं, उसके सबूत भी हैं. इसी को लेकर उन्होंने जब ज्योति मौर्य से बातचीत की तो उनके तरफ से विवाद खड़ा किया गया. उनके परिवार पर फर्जी आरोप लगाते हुए मुकदमे दर्ज कराए गए.

समझौते के लिए रखी शर्त
आलोक मौर्य का कहना है कि उन्होंने परिवार के बिखराव को रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन ज्योति मौर्य मनीष दुबे के चलते उनसे लगातार दूरी बनाती गई. यही वजह है कि विवाद अब काफी आगे बढ़ चुका है. हालांकि आलोक मौर्य का कहना है कि वह दो बच्चों के लिए अभी भी समझौता करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इसके ज्योति मौर्य को पहले सब कुछ ठीक करना होगा.

आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य के प्रति सिंपैथी जताने वालों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा जिस मनीष दुबे के चलते हमारा परिवार बिखरा है, उसी मनीष दुबे की पत्नी भी अपने आप को ठगा महसूस कर रही है, उसकी पत्नी ने भी मनीष दुबे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ज्योति मौर्य के प्रति सिंपैथी रखने वालों को मनीष दुबे की पत्नी के प्रति भी सिंपैथी रखनी चाहिए.

अवैध वसूली को लेकर दी प्रतिक्रिया
पत्नी ज्योति मौर्य के ऊपर 6 लाख 50 हजार की अवैध वसूली पर भी आलोक मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इससे जुड़े तमाम सबूत उनके पास हैं, जांच टीम को उन्होंने सौंपा है. उन्हें पुलिस और जांच टीम पर पूरा भरोसा है, अभी तक की जो जांच चल रही है, उससे वह पूरी तरीके से संतुष्ट भी हैं. आलोक मौर्य का कहना है कि ज्योति ने उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए ही परिवार के सदस्यों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही दूसरे तरीके से भी उनका उत्पीड़न किया गया है. लेकिन इन सबके बावजूद भी वह दो बच्चों के लिए अगर जरूरत पड़ी तो समझौते के लिए तैयार हैं. 

ज्योति मौर्य ने कोर्ट में दाखिल की है तलाक की अर्जी
दरअसल ज्योति मौर्य की तरफ से तलाक के लिए प्रयागराज कोर्ट में दाखिल अर्जी पर आज सुनवाई होनी थी. ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य को कोर्ट ने पेश होने के लिए कहा था. हालांकि ज्योति मौर्य आज कोर्ट नहीं आ सकी, उनकी तरफ से वकीलों ने हाजिरी माफी के लिए एप्लिकेशन दी.  कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 18 अगस्त की तारीख तय की है. आलोक मौर्य कोर्ट में अपने वकीलों के साथ पेश हुए थे. इस दौरान तलाक के लिए दाखिल ज्योति मौर्य की अर्जी की प्रति उपलब्ध कराने के लिए उनके वकीलों ने कोर्ट में एप्लिकेशन भी दिया है, ताकि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का जवाब वह कोर्ट में दाखिल कर सकें. 

यह भी पढ़ें - SDM Jyoti Maurya: एसडीएम ज्योति मौर्या का जिसके साथ अफेयर उसके घर भी मचा बवाल, जानिए क्या है वजह

 

Trending news