जीजा को दिल दे बैठी रिया, अवैध रिश्तों में जीजा और जेठ ने मौत के घाट उतारा
Advertisement

जीजा को दिल दे बैठी रिया, अवैध रिश्तों में जीजा और जेठ ने मौत के घाट उतारा

महाराजगंज में रिया नामक महिला को अवैध संबंध के शक में उसके जीजा और जेठ ने मौत के घाट उतार दिया. जानिए क्या है पूरी वारदात और पुलिस ने कैसे सुलझाई मर्डर मिस्ट्री.

 

जीजा को दिल दे बैठी रिया, अवैध रिश्तों में जीजा और जेठ ने मौत के घाट उतारा

सतीश कुमार/महराजगंज : फरेंदा थाना क्षेत्र स्थित कैंपियरगंज जंगल में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. मृतका की हत्या अवैध संबंधों को लेकर उसी के रिश्तेदारी में लगने वाले जीजा और जेठ ने मिलकर की थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतिका राजकुमारी उर्फ रिया अपने पति के बहनोई सलमान निवासी फुलवरिया को दिल दे बैठी थी. दोनों के बीच बातचीत के बाद नज़दीकियां बढ़ती गई. मुख्य आरोपित सलमान ने बताया कि रिया ने अवैध संबंधों का एक वीडियो बना लिया था जिसको लेकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल करती थी. वारदात वाले दिन राजकुमारी और प्रिया फुलवरिया पहुंच कर सलमान से विवाद भी की थी, जिसके बाद सलमान ने उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची.

सोशल मीडिया से हुई शव की पहचान
रिया मर्डर केस को सलमान ने अकेले अंजाम दिया लेकिन इस वारदात की साजिश में रिया के पति का बड़ा भाई विशाल भी शामिल था. पूछताछ में यह बात सामने आएगी विशाल को हर बात की पूरी जानकारी थी. विशाल की बाइक का सलमान ने वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया था. वन विभाग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पहचान के लिए सुरक्षित रख दी गई थी. सोशल मीडिया के माध्यम से रिया का फोटो देख उसके पिता और पति ने शव की पहचान की थी. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand: कौन है अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा, उमेश पाल की हत्या में शामिल 
सर्विलांस से सुलझी मर्डर मिस्ट्री
एसपी ने बताया सर्विलांस और सोशल मीडिया के द्वारा हत्या का खुलासा हुआ है. एसपी डॉ कौस्तुभ ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई थी. इस घटना में दो आरोपियों सहित मोबाइल व बाइक बरामद की गई है जो हत्या के समय प्रयोग की गई थी.

WATCH: आज ही के दिन भारत ने एयर स्ट्राइक कर पुलवामा हमले का लिया था बदला, जानें आज का इतिहास

Trending news