Shahjahanpur: 12 दिन पहले स्कूल के लिए निकली थी छात्रा की बोरे में बंद मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी
topStories0hindi1542797

Shahjahanpur: 12 दिन पहले स्कूल के लिए निकली थी छात्रा की बोरे में बंद मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

12 दिन पहले लापता हुई लड़की की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों का कहना है कि उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने समय रहते एक्शन नहीं लिया. 

Shahjahanpur: 12 दिन पहले स्कूल के लिए निकली थी छात्रा की बोरे में बंद मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की हत्या कर दी गई. इस दर्दनाक हत्या में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. बताया जा रहा है पुलिस द्वारा समय रहते कार्रवाई न करने के चलते यह वारदात हुई है. इस मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं लोगों में घटना को भारी आक्रोश है.

क्या है पूरा मामला 
घटना थाना सिधौली क्षेत्र के दियूरिया कल्याणपुर गांव की है. यहां की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अर्चना कक्षा 12 का छात्रा थी. परिजनों के मुताबिक अर्चना 12 दिन पहले स्कूल जाने के निकली थी, जिसके बाद वह लापता हो गई. परिवार वालों ने उसे कई जगह ढ़ूंढ़ा लेकिन कुछ पता नहीं चला. माता-पिता ने लड़की की दोस्तों से भी जानकारी जुटाई लेकिन लड़की के बारे में कोई सूचना नहीं मिली. इसके बाद परिजन लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे. बताया जा रहा है यहां पुलिस परिवार को टरकाती रही.

छात्रा की हत्या के बाद से इलाके में दहशत फैली हुई है. छात्रा की लाश तालाब के किनारे बोरे में बंद मिली है. उसके शरीर पर जख्मों और चेहरे को तेजाब से जलाये जाने के निशान मिले है. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने सही समय पर एक्शन नहीं लिया. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

पुलिस ने दी जानकारी
शाहजहांपुर के एसपी एस आनंद ने घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज सुबह छात्रा की लाश गांव के बाहर तालाब के किनारे बोरे में बंद पड़े मिलने की जानकारी मिली थी. लड़की के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. पास में ही छात्रा का स्कूल बैग भी पड़ा मिला था. सूचना के बाद तत्काल पलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है इसके आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news