दुर्घटना का शिकार हुए 2 युवकों की इस बीजेपी महिला विधायक ने बचाई जान, पहुंचाया अस्पताल
Advertisement

दुर्घटना का शिकार हुए 2 युवकों की इस बीजेपी महिला विधायक ने बचाई जान, पहुंचाया अस्पताल

तिलहर से बीजेपी की महिला विधायक सलोना कुशवाहा एक शादी समारोह मैं शामिल होकर खुदागंज मार्ग से गुजर रही थीं. तभी उन्हें सुनसान सड़क पर दो घायल युवक पड़े दिखाई दिए. बीजेपी विधायक ने सुनसान सड़क पर अपनी सुरक्षा की परवाह किये बिना तुरंत गाड़ी रोक कर अपने सुरक्षाकर्मियों और ड्राइवर की मदद से घायलों को सड़क के किनारे लिटाया...

दुर्घटना का शिकार हुए 2 युवकों की इस बीजेपी महिला विधायक ने बचाई जान, पहुंचाया अस्पताल

शिव कुमार/शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी महिला विधायक ने सड़क दुर्घटना का शिकार दो युवकों की जान बचाई. एक बार फिर विधायक सलोना कुशवाहा का मानवीय चेहरा सामने आया है. दरअसल, शाहजहांपुर में ही एक सुनसान सड़क पर 2 जन दुर्घटना का शिकार हो गए थे. यह देखते ही सलोना कुशवाहा ने अपने सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जिससे उनकी जान बच सकी. 

मदरसों को UP Board और UGC में मर्ज करने की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका!

पुलिस और एंबुलेंस को की तत्काल खबर
दरअसल, तिलहर से बीजेपी की महिला विधायक सलोना कुशवाहा एक शादी समारोह में शामिल होकर खुदागंज मार्ग से गुजर रही थीं. तभी उन्हें सुनसान सड़क पर दो घायल युवक पड़े दिखाई दिए. बीजेपी विधायक ने सुनसान सड़क पर अपनी सुरक्षा की परवाह किये बिना तुरंत गाड़ी रोक कर अपने सुरक्षाकर्मियों और ड्राइवर की मदद से घायलों को सड़क के किनारे लिटाया. इसके बाद बीजेपी विधायक ने 108 एंबुलेंस और 112 नंबर पुलिस को तत्काल मौके पर पहुंचने को कहा.

36 जिलों की 113 लड़कियों को परेशान करने वाला शख्स अब हवालात में, पकड़ने के लिए बनाई गई थी टीम

पहले भी परिवार को बचाने के लिए हैं चर्चित
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद विधायक ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और उनकी जान बचाई. इससे पहले बीजेपी की यही महिला विधायक आग में फंसे परिवार को बाहर निकालने के लिए चर्चा में रह चुकी हैं. ऐसे में बीजेपी विधायक की हर तरफ सराहना हो रही है कि उन्होंने अपनी सुरक्षा की परवाह किए बगैर सड़क पर तड़प रहे दो युवकों की जान बचाई.

WATCH LIVE TV

Trending news